32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मैरीकॉम” के दीवाने हुये रणबीर,पीसी को कहा,रॉगिंग बुलबुल

मुंबई:’मैरी कॉम’ का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद प्रियंका चोपड़ा की तारीफ चारो ओर हो रही है. ट्विटर पर उन्हें कई कमेंट भी मिल रहे हैं. उनकी प्रशंसा बॉलीवुड में लगभग हर कोई कर रहा है. अभिनेता फरहान अख्‍तर निर्देशक केन घोष आलिया भट्ट अर्जुन कपूर जैसे अभिनेता उनकी इस फिल्‍म के लिए तारीफ […]

मुंबई:’मैरी कॉम’ का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद प्रियंका चोपड़ा की तारीफ चारो ओर हो रही है. ट्विटर पर उन्हें कई कमेंट भी मिल रहे हैं. उनकी प्रशंसा बॉलीवुड में लगभग हर कोई कर रहा है.

अभिनेता फरहान अख्‍तर निर्देशक केन घोष आलिया भट्ट अर्जुन कपूर जैसे अभिनेता उनकी इस फिल्‍म के लिए तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सबने फिल्म का पोस्टर देखकर कहा है कि प्रियंका की मेहनत की झलक फर्स्ट लुक में ही देखने को मिल रही है. फिल्म गुंडे में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर उनका यह लुक देखकर पागल से हो गये हैं.

उन्होंने उन्हें प्यार से रागिंग बुलबुल तक कह दिया है. श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर लिखा है कि मेरी कॉम का फर्स्ट लुक से ही प्रियंका की मेहनत का पता चल जाता है. यही कारण है कि वो मेरे लिए नंबर वन हैं.

गौरतलब है कि प्रियंका ने ट्विटर के जरीये अपनी आने वाली फिल्म मेरी कॉम का पोस्टर जारी किया है. उन्होंने ट्विटर पर लि खा है कि मैंने फिल्म के लिए काफी पसीना बहाया है् अब देखना है कि यह दर्शकों को कितना भाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें