32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं प्रियंका,”मेरी कॉम” के लिए काफी पसीना बहाया

मुंबई:अभ‍िनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी कॉम’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है. यह फिल्‍म ओलंपिक पद विजेता मेरी कॉम के जीवन पर आधारित है.फिल्‍म का पोस्टर प्रियंका ने ट्विटर पर जारी किया है. इस फिल्म का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए प्रियंका ने काफी पसीना बहाया […]

मुंबई:अभ‍िनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी कॉम’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है. यह फिल्‍म ओलंपिक पद विजेता मेरी कॉम के जीवन पर आधारित है.फिल्‍म का पोस्टर प्रियंका ने ट्विटर पर जारी किया है.

इस फिल्म का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए प्रियंका ने काफी पसीना बहाया है जिसकी झलक पोस्टर में देखने को मिल रही है.

पोस्टर में वे बॉक्सिंग पोज में दिखाई दे रहीं हैं. उनका चेहरा और उनकी आंखे फिल्म की कहानी बयां कर रहे हैं. ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म के लिए मैंने काफी मेहनत की है. मैंने फिल्‍म में जान डालने के लिए खून पसीना एक कर दिया है. अब फैंस के उपर है. देखना है कि उन्हें फिल्म कैसी लगती है.

https://twitter.com/MadhuriDixit/statuses/488777950956126208

उनका शारीरिक रूप रंग मेरी कॉम की तरह ही है. फिल्‍म में जान डालने के लिए उन्होंने कई दिन मेरी कॉम के साथ बिताये और उनके बारे में जानकारी ली. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित यह फिल्‍म 5 सितंबर को रिलीज किये जाने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें