25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार की इस फिल्‍म का धमाकेदार सीक्‍वल, फिर लौटेगी मंजोलिका

अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्‍म ‘भूल भूलैया’ एक बार फिर चर्चा में हैं. खबरें हैं साल 2007 में बनी इस फिल्‍म का जल्‍द ही सीक्‍वल बनने जा रहा है. फिल्‍म में अक्षय कुमार की कॉमेडी टाइमिंग और विद्या बालन के मंजोलिका अवतार को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स […]

अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्‍म ‘भूल भूलैया’ एक बार फिर चर्चा में हैं. खबरें हैं साल 2007 में बनी इस फिल्‍म का जल्‍द ही सीक्‍वल बनने जा रहा है. फिल्‍म में अक्षय कुमार की कॉमेडी टाइमिंग और विद्या बालन के मंजोलिका अवतार को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्‍छा प्रदर्शन किया था. फिल्‍म में अक्षय और विद्या के अलावा अमीषा पटेल और शाईनी आहूजा भी लीड रोल में थे. हालांकि कहा जा रहा है कि सीक्‍वल में नये चेहरों को लिया जायेगा.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्‍म को फरहाइ सामजी निर्देशित करने जा रहे हैं. सूत्र के हवाले से कहा गया कि, एक बार अंतिम स्क्रिप्‍ट पर काम पूरा हो जाये, उसके बाद टीम की कास्टिंग और अन्‍य चीजों पर काम शुरू करेगी.

बताया जा रहा है कि फिल्‍म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्‍म का नाम भूल भुलैया 2 भी दर्ज करवाया है. हालांकि इस फिल्‍म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपको बता दें कि, भूल-भुलैया 2005 में आई रजनीकांत की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘चन्द्रमुखी’ का हिंदी रीमेक था. गौरतलब है कि, ‘भूल भुलैया’ को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था.

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘यह सच है कि हमलोग फिल्म का सीक्वल बना रहे हैं. फिलहाल पटकथा पर काम चल रहा है.” फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है. प्राप्त सूचना के अनुसार इस सीक्वल का निर्देशन ‘हाउसफुल 4′ के निर्देशक फरहाद सामजी करने वाले हैं. सामजी ने ‘सिंबा’, ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ श्रृंखला की फिल्मों के अलावा ‘जुड़वां 2′ की पटकथा लिखी है. ‘भूल भुलैया’ में अक्षय ने एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें