29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Super 30 vs Mental Hai Kya : ऋतिक रोशन को अब बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देंगी कंगना रनौत

मुंबई : कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक बार फिर आमने-सामने आने वाले हैं लेकिन इस बार टिकट खिड़की पर. कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज टालकर 26 जुलाई कर दी है. फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला लिया है. जनवरी में ऋतिक ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ 26 […]

मुंबई : कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक बार फिर आमने-सामने आने वाले हैं लेकिन इस बार टिकट खिड़की पर. कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज टालकर 26 जुलाई कर दी है.

फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला लिया है. जनवरी में ऋतिक ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म ‘सुपर 30’ 26 जुलाई को रिलीज होगी.

‘मेंटल है क्या’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कहा कि यह भिड़ंत जानबूझकर नहीं की गई है और उन्होंने वितरकों, व्यापार विश्लेषकों और उनकी शोध टीम की सिफारिशों के बाद रिलीज की तारीख 21 जून से 26 जुलाई करने का फैसला किया है.

प्रोडक्शन बैनर के बयान में कहा गया है, हमें अपनी फिल्म की रिलीज 26 जुलाई को करने की सलाह दी गई वो भी पूरी तरह व्यावसायिक संभावनाओं के आधार पर.

यह जानने पर कि उस दिन पहले ही एक फिल्म रिलीज हो रही है, तो हमने अपने दायरे के भीतर यह सुनिश्चित किया कि कोई किसी तरह कीचड़ ना उछालें और यह सम्मानजनक रिलीज हो.

घोषणा के तुरंत बाद विभिन्न ऑनलाइन मनोरंजन पोर्टलों और सोशल मीडिया यूजर्स ने रिलीज की तारीख जानबूझकर बदलने की बात कही. एकता ने टि्वटर पर इन खबरों की निंदा की.

उन्होंने लिखा, मेरा फैसला, मेरी फिल्म इसलिए कृपया सारी आलोचना मेरी कीजिए. प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन वाली ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव भी है. ‘क्वीन’ के बाद यह कंगना और राजकुमार की एक-दूसरे के साथ दूसरी फिल्म है.

वहीं, ऐसी खबरें भी चल रही हैं कि नंबर रेस से हमेशा दूर रहने वाले सदाबहार अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस बार मैदान न छोड़ने का फैसला किया है.

मुंबई में दोपहर में ये खबर तेजी से फैली कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट खिसक कर ‘सुपर 30’ के दिन आ जाने के बाद ऋतिक की फिल्म अब अगस्त में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं है.

फिल्म ‘सुपर 30’ अपनी तय तारीख को ही रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें