36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीदेवी को बिल्‍कुल पसंद नहीं थी खुशी कपूर की ये आदत

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFF’s विद वॉग में पहुंची थीं. ऐसा पहली बार है जब दोनों बहनें किसी शो में एकसाथ पहुंची थीं. शो में दोनों बहनों ने एकदूसरे के बारे में कई दिलचस्‍प खुलासे किये. इस दौरान इस राज […]

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFF’s विद वॉग में पहुंची थीं. ऐसा पहली बार है जब दोनों बहनें किसी शो में एकसाथ पहुंची थीं. शो में दोनों बहनों ने एकदूसरे के बारे में कई दिलचस्‍प खुलासे किये. इस दौरान इस राज पर से भी पर्दा उठा कि खुशी कपूर को टैटू का बेहद शौक है. उनके बॉडी पर तीन टैटू हैं. खुशी का टैटू को लेकर इस बेहंतहा प्‍यार को देखकर श्रीदेवी और जाह्नवी दोनों ही बेहद परेशान हो गई थीं.

खुशी कपूर ने बताया कि कि उनके इस टैटू के शौक को उनकी मां श्रीदेवी बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं. यहां तक कि जाह्नवी को भी टैटू बनवाना पसंद नहीं है. जाह्नवी का कहना है कि खुशी अभी टैटू जैसी चीजों के लिए छोटी हैं.

नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव के बारे में बताया,’ मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं. दूसरे टैटू में बेस्‍ट फ्रेंड का नाम लिखा है. वहीं तीसरा टैटू उन्‍होंने हीप्‍स में बनवाया है. इस टैटू में लिखा है- खुद की राह बनाओ.’ हालांकि खुशी कपूर ने यह भी खुलासा किया कि तीसरे टैटू की वजह से उन्‍हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा था.

बता दें कि जाह्नवी कपूर फिल्‍म धड़क से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुकी हैं. फिल्‍म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. जाह्नवी इस फिल्‍म में ईशान खट्टर के आपोजिट नजर आई थीं. खबरें हैं कि जाह्नवी के बाद अब खुशी कपूर भी बॉलीवुड में इंट्री को तैयार हैं. कहा जा रहा है कि जाह्नवी की तरह खुशी को भी करण जौहर लॉन्‍च कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें