30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sooryavanshi Vs Inshallah : सलमान खान के स्टारडम से डर कर पीछे हटे अक्षय कुमार?

खबर थोड़ी चौंकानेवाली है. दरअसल, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को 2020 की ईद पर रिलीज करने की घोषणा की. यह जानते हुए भी कि हरसाल ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है. ऐसा करने से पहले शायद रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने सोचा यह होगा […]

खबर थोड़ी चौंकानेवाली है. दरअसल, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को 2020 की ईद पर रिलीज करने की घोषणा की.

यह जानते हुए भी कि हरसाल ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है. ऐसा करने से पहले शायद रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने सोचा यह होगा कि पहले से ही ईद पर अपनी फिल्म की रिलीज बुक कर देंगे, तो सलमान खान अपनी कोई भी फिल्म को ईद पर लेकर नहीं आयेंगे.

मालूम हो कि पहले ‘सूर्यवंशी’ को 2019 के आखिरी सप्ताह में रिलीज करने कीयोजना थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग में देरी कीवजहसे यह फिल्म 2020 तक खिसक गयी और मेकर्स को इसे ईद पर रिलीज करने का आइडिया आ गया.

इधर, अक्षय की फिल्म ईद पर रिलीज होनेकी खबर से बेफिक्र सलमान खान ने बड़ा धमाका कर दिया.उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ ‘इंशाल्लाह’ घोषित कर दी और यह भी कह डाला कि सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट की भूमिका से सजी यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज की जाएगी.

सलमान के इस घोषणा के बाद अक्षय और रोहित को यह बात समझ में आ गयी कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के ईद पर रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर ‘इंशाल्लाह’ से टकराने पर सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता. शायद अक्षय और रोहित यह बात समझ गये हैं कि उन्होंने कुछ बड़ा ही पंगा ले लिया है.

अब खबर आ रही है कि अक्षय और रोहित अपने कदम पीछे खींचने जा रहे हैं. वे अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को सलमान की ‘इंशाल्लाह’ के सामने रिलीज नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में हमें जल्द ही फिल्म की नयी रिलीज डेट सुनने को मिल सकती है.

अब देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलता है, अक्षय कुमार का या सलमान खान का!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें