आमिर ने पत्नी रीना को लिखी थी खून से चिट्ठी, ब्रेकअप पर हो गये थे गंजे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : "मिस्टर परफेक्शनिस्ट" यानि आमिर खान बहुत सोच समझकर फिल्में चुनते हैं. उनकी समझदारी देखकर लगता है जैसे जिंदगी में भी कई फैसले आमिर बहुत सोच समझकर लेते होंगे. आमिर ने जिंदगी में ऐसी कई गलतियां की हैं जो प्यार में पागल आशिक करते हैं. क्या आप मानेंगे की प्यार में पागल आमिर ने खून से चिट्ठी लिखी है या ब्रेकअप के बाद वह गंजे हो गये थे. आज आमिर का जन्मदिन है ऐसे में हम उनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक किस्से आपके लिए लेकर आये हैं.

साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली लेकिन किरण से पहले उनके जीवन में आयी थी रीना. आमिर अपनी पहली फिल्म से पहले ही रीना को दिल दे बैठे थे. आमिर रीना के प्यार में इतने पागल थे कि उन्होंने अपने खून से उन्हें चिट्ठी लिख दी थी. रीना को जब यह चिट्ठी मिली तो वह परेशान हो गयीं उन्होंने आमिर को जाकर नाराजगी जताते हुए कहा कि वह आगे से कभी ऐसी हरकत नहीं करेंगे.
रीना और आमिर की शादी में कई परेशानियां थीं आमिर मुसलमान हैं तो रीना हिंदू दोनों के धर्म अलग होने की वजह से शादी में परेशानी आयी. दोनों ने विरोध में उठ रहे आवाज की परवाह किये बगैर साल 1986 में रीना के साथ शादी कर ली. रीना और आमिर ने साथ 16 साल बिताये लेकिन 2002 में दोनों के रिश्ते में खटास सामने आयी और दोनों अलग हो गये.
आमिर के पिता ताहिर हुसैन फ़िल्म निर्माता थे तो चाचा नासिर हुसैन निर्माता और निर्देशक जाहिर है आमिर का फिल्मों से रिश्ता बचपन से रहा. आमिर फिल्मों में अभिनेता के लुक्स की अहमितय अच्छी तरह समझकते हैं. आमिर ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अपने बाल मुंडवा लिये. इस वक्त आमिर कई फिल्मों में काम कर रहे थे.
आमिर से जुड़ा उनकी बचपन का एक किस्सा भी है. आमिर 4 साल के थे उन्होंने स्कूल के रेस में हिस्सा लिया था. आमिर का उत्साह बढ़ाने के लिए घर वाले भी मौजूद थे. रेस शुरू होने वाली थी आमिर तैयार थे. उत्साह बढ़ाने के लिए परिवार वालों ने कम ऑन आमिर! कम ऑन आमिर! चिल्लाना शुरू कर दिया. आमिर को लगा कि घरवाले उन्हें बुला रहे हैं और वो रेस छोड़कर उनसे मिलने पहुंच गए....
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें