28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Box Office पर अजय, अनिल, माधुरी ने मचाया Total Dhamaal, अब तक कमा लिये इतने करोड़

शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सच में ‘टोटल धमाल’ मचा दिया है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है. खास […]

शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सच में ‘टोटल धमाल’ मचा दिया है.

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है. खास बात यह रही कि इस बार डायेक्टर इंद्र कुमार ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म में लिया. उन्हें इसका फायदा भी मिला.

ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श की हालिया ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 50 करोड़ और पांचवें दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि यह फिल्म हफ्तेभर में 92 करोड़ तक का आंकड़ा छू लेगी. वैसे, ‘धमाल’ सीरीज की पहली दो फिल्मों ‘धमाल’ (Dhamaal) और डबल धमाल (Double Dhamaal)को कमाई के लिहाज से ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) ने पहले ही पीछे छोड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) के आंकड़ों के मुताबिक ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) ने पांचवें दिन लगभग 8.25 से 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला. फिल्म ने अभी तक लगभग 82 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है. आगे देखना होगा कि यह फिल्म कमाई के मामले में कहां पहुंचती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें