29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30”

मुम्बई : ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर30′ 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. रितिक ने लिखा, ‘‘ ‘सुपर30′ के 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने की जानकारी देते हुए खुश हूं…बहुत जल्द समय बदलने वाला है..” ‘सुपर-30′ पटना के आनंद कुमार की […]

मुम्बई : ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर30′ 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. रितिक ने लिखा, ‘‘ ‘सुपर30′ के 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने की जानकारी देते हुए खुश हूं…बहुत जल्द समय बदलने वाला है..”

‘सुपर-30′ पटना के आनंद कुमार की कहानी है, जो हर साल आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े 30 छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं. फिल्म का निर्माण ‘रिलायंस इंटरटेनमेंट’ और ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया गया है.

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है जिन पर ‘मी टू’ अभियान के दौरान ‘फैंटम फिल्मस’ की एक पूर्व कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि बहल लगातार इन आरोपों को खारिज करते रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें