35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का निधन

मुंबई : दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित परिवार के फार्महाउस पर निधन हो गया. वह 70 साल की थीं. पुलिस ने बताया कि गीतांजलि और उनके अभिनेता पुत्र अक्षय खन्ना सप्ताहांत में मांडवा स्थित फार्महाउस पर गए थे. मांडवा थाना प्रभारी मेघना बुरांडे ने बताया […]

मुंबई : दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित परिवार के फार्महाउस पर निधन हो गया. वह 70 साल की थीं.

पुलिस ने बताया कि गीतांजलि और उनके अभिनेता पुत्र अक्षय खन्ना सप्ताहांत में मांडवा स्थित फार्महाउस पर गए थे. मांडवा थाना प्रभारी मेघना बुरांडे ने बताया कि शनिवार को गीतांजलि ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद अभिनेता उन्हें लेकर वापस आ गये.

इसे भी पढ़ें…

मेरी कोशिश सच्चा इन्सान बनने की है : सारा अली खान

अक्षय मां को शयनकक्ष में ले गये और उन्हें आराम करने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इसके बाद अक्षय थोडी देर के लिए बाहर चले गये. लौटने पर उन्होंने घरेलू सहायक से मां के बारे में पूछताछ की और उनके शयनकक्ष में गए जहां वह अचेत स्थिति में थी. इसके बाद उन्होंने भाई राहुल खन्ना एवं डाक्टरों को घर बुलाया.

इसे भी पढ़ें…

खबर पक्की है! मलाइका और अर्जुन का चल रहा है अफेयर, फिट एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

डाक्टरों की सलाह पर गीतांजलि को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. रविवार को पोस्टमार्टम करने के बाद उनका शव परिजनो के हवाले कर दिया गया.

विनोद खन्ना का पिछले साल अप्रैल में 70 साल की उम्र में निधन हो गया था. वह भारतीय जनता पार्टी के सांसद थे. खन्ना का गीतांजलि के साथ 1985 में तलाक हो गया था.

इसे भी पढ़ें…

इस अभिनेत्री के ब्यूटी पार्लर पर अपराधियों ने की गोलीबारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें