28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

URI एक्टर विक्की कौशल की कामयाबी का राज क्या है?

मुम्बई : फिल्म ‘संजू’, ‘राजी’ और ‘मनमर्जियां’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि दबाव में रहने से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती रहती है. अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विक्की ने […]

मुम्बई : फिल्म ‘संजू’, ‘राजी’ और ‘मनमर्जियां’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि दबाव में रहने से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती रहती है.

अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विक्की ने पत्रकारों से कहा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है.

हर अभिनेता खुद को परखना चाहता है. मैं रोनी स्क्रूवाला (निर्माता) का यह मौका देने के लिए आभारी हूं. मैं दबाव में रहना चाहता हूं. आदित्य धर के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2016 के उरी हमले पर आधारित है, जब भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की थी.

उन्होंने कहा कि जब मैंने पटकथा पढ़ी, तो मुझे काफी कुछ सीखने को मिला. मैं कहानी बयां करने को काफी उत्साहित था. ऐसा किरदार निभाते समय आप में एक अलग सा जुनून रहता है.

विक्की ने कहा कि आपने पहले भी सेना पर बनी फिल्में देखी हैं लेकिन यह दर्शकों के लिए कुछ नया होगा. ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. निर्माता सेना का प्रतिनिधित्व करने वाले एक खंड को पहले ही फिल्म दिखा चुके हैं.

देखें ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ का ट्रेलर –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें