26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय दत्त संग इस फिल्‍म में नजर आयेंगे आयुष शर्मा

मुंबई : संजय दत्त और आयुष शर्मा गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे. दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3′ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने कहा कि फिल्म अंडरवर्ल्ड से प्रेरित है. चूंकि […]

मुंबई : संजय दत्त और आयुष शर्मा गैंगस्टर पृष्ठभूमि पर आधारित एक फिल्म में साथ नजर आएंगे. दत्त आखिरी बार ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर3′ में नजर आए थे और आयुष ने कुछ महीने पहले ‘लवयात्री’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. निर्माता प्रेरणा आरोड़ा ने कहा कि फिल्म अंडरवर्ल्ड से प्रेरित है. चूंकि यह एक एक्शन फिल्म है, इसलिए हमें लगता है कि संजय दत्त से बेहतर इसके लिए कोई नहीं हो सकता था.

उन्होंने कहा कि आयुष शर्मा भी बड़े पर्दे पर काफी प्रभावशाली दिखते हैं. हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने को उत्सुक हैं. दोनों अभिनेताओं के साथ औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं. जल्द आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

फिल्म का निर्माण प्रेरणा के ‘फाइव स्टूडियो फाइव एलिमेंट’ और कोरियोग्राफर-फिल्मकार अहमद खान के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग मई 2019 में की जाएगी. दत्त करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें