31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तनुश्री के आरोपों पर क्या बोले आमिर खान और अमिताभ बच्चन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के दावे से जुड़े सवाल को टाल दिया. तनुश्री ने दावा किया था कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनसे दुर्व्यवहार किया था. तनुश्री के हालिया टीवी साक्षात्कार के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर अमिताभ […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के दावे से जुड़े सवाल को टाल दिया. तनुश्री ने दावा किया था कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनसे दुर्व्यवहार किया था. तनुश्री के हालिया टीवी साक्षात्कार के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘‘मेरा नाम तनुश्री नहीं है और मेरा नाम नाना पाटेकर भी नहीं है.” आमिर ने कहा कि मामले की ‘सत्यता’ या ‘विवरण’ जाने बिना इस विवाद पर कुछ भी टिप्पणी करना उनके लिए अनुचित होगा.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर टिप्पणी कर सकता हूं….लेकिन जब भी कुछ ऐसा होता है तो वास्तव में दुखद होता है.” दोनों सितारे अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स आफ हिन्दोस्तां’ के ट्रेलर लांच के मौके पर मौजूद थे. हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.
पूर्व मिस इंडिया – यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था. वह इस वक्त अमेरिका में रह रही हैं. तनुश्री द्वारा 2008 में मामला उठाए जाने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप को खारिज करने वाले पाटेकर से प्रतिक्रिया लेने के लिए कई बार संपर्क किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें