35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रितिक रोशन की ”सुपर 30” का पहला पोस्‍टर, देखें

बॉलीवुड सुपरस्‍टार रितिक रोशन की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘सुपर 30’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है. रितिक पिछले काफी दिनों से अपनी इस फिल्‍म को लेकर चर्चा में थे. यह फिल्‍म पटना में आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है. पिछली कई फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग को […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार रितिक रोशन की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म ‘सुपर 30’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है. रितिक पिछले काफी दिनों से अपनी इस फिल्‍म को लेकर चर्चा में थे. यह फिल्‍म पटना में आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है. पिछली कई फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवा चुके रितिक रोशन इस फिल्‍म में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. पोस्‍टर में रितिक काफी सीरीयस नजर आ रहे हैं.

रितिक ने खुद यह पोस्‍टर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं फिल्‍म क्रिटिक्‍स तरण आदर्श ने भी सुपर 30 का पहला पोस्‍टर शेयर किया है. पोस्‍टर में रितिक दाढ़ी और मूंछ में नजर आ रहे हैं.

पोस्‍टर में ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा’ टैगलाइन लिखा हुआ है. इसके साथ ही पोस्‍टर में मैथ्‍स के कई सारे फार्मूले और इक्‍वेशन लिखे हुए हैं. खास बात यह है कि एक टीचर की बायोपिक फिल्‍म का पहला पोस्‍टर टीचर्स डे के मौके पर जारी किया गया है. सुपर 30 का यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि सुपर 30 फेम आनंद दुनियाभर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. यह कोचिंग संस्‍थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्‍चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाता है.

बता दें कि फिल्‍म को विकास बहल डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्‍म्‍स इस प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्‍म में टीवी एक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर भी एक खास किरदार में नजर आनेवाली हैं जो पहले ही अपनी एक और फिल्‍म लव सोनिया के ट्रेलर में अपने दमदार अभिनय का दम दिखा चुकी हैं. फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें