32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”राजी” के बाद अब इस फिल्‍म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं विक्‍की कौशल

मुंबई : हालिया रिलीज फिल्‍म ‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के साथ-साथ विक्‍की कौशल के भी अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. विक्‍की एकबार फिर दर्शकों का ध्यान ओर खींचने में कामयाब रहे हैं. ‘राजी ‘ में विक्‍की पाकिस्तानी मेजर की भूमिका में हैं. अब विक्‍की अपने आनेवाले प्रोजेक्‍ट उरी को लेकर बिजी हो गये […]

मुंबई : हालिया रिलीज फिल्‍म ‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के साथ-साथ विक्‍की कौशल के भी अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. विक्‍की एकबार फिर दर्शकों का ध्यान ओर खींचने में कामयाब रहे हैं. ‘राजी ‘ में विक्‍की पाकिस्तानी मेजर की भूमिका में हैं. अब विक्‍की अपने आनेवाले प्रोजेक्‍ट उरी को लेकर बिजी हो गये हैं. इस फिल्‍म के लिए वे कठिन सैन्य प्रशिक्षण ले रहे हैं. यह फिल्म सेना के नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

2016 के सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित आगामी फिल्म ‘ उरी ‘ में वह कमांडर इन चीफ की भूमिका में है जिसके निर्देशक आदित्य धर हैं. विक्की ने प्रेट्र को बताया कि वह रोजाना पांच घंटे प्रशिक्षण ले रहे हैं.

विक्‍की ने बताया,’ इसके बाद तीन से चार घंटे सैन्य प्रशिक्षण लेते हैं. उन्होंने बताया कि सेना के लोग प्रशिक्षण में उनकी मदद करते हैं… मैंने कुछ वजन भी बढ़ाया है और अब फिल्मांकन शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं.

गौरतलब है कि अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ संजू ‘ में विक्की ने एक अहम किरदार निभाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें