30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस खूबसूरत शहर में आनंद संग सात फेरे लेंगी सोनम कपूर, जानें शादी की तारीख!

सोनम कपूर पिछले कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम दिल्‍ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं. अब दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. खबरें थी कि सोनम जोधपुर या उदयपुर में आनंद संग सात फेरे लेंगी. लेकिन […]

सोनम कपूर पिछले कुछ समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम दिल्‍ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को पिछले कुछ सालों से डेट कर रही हैं. अब दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर हैं. खबरें थी कि सोनम जोधपुर या उदयपुर में आनंद संग सात फेरे लेंगी. लेकिन अब खबरें हैं कि सोनम और आनंद की शादी स्विट्जरलैंड में होगी. शादी की तारीख भी तय हो गई है.

वेबसाइट स्‍पॉटब्‍वॉय के अनुसार, सोनम और आनंद 9 से 12 मई के बीच स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं. पिछले साल हुई विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के बाद से ही सोनम और आनंद की शादी की खबरें आने लगी. अब दोनों की शादी की तारीख का भी खुलासा हुआ है.

कौन हैं आनंद आहूजा ?

आनंद आहूजा दिल्‍ली के रहनेवाले हैं और वहां उनका करोड़ों का बिजनेस है. आनंद आहूजा अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं. आनंद ने अमेरिका के व्‍हार्टन बिजनेस स्‍कूल से पढ़ाई की है. आनंद एक बिजनेसमैन होने के साथ-साथ फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्रन्योर भी हैं. हाल ही उन्‍होंने ‘Bhane’ नाम का लेबल लॉन्‍च किया है, जिसे सोनम ने अपने फेवरेट ब्रांड्स में से एक बताया था.

जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां

बताया जा रहा है कि शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद ने शादी की शॉपिंग पूरी कर ली है. कुछ दिनों पहले दोनों की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कहा जा रहा था कि सोनम के एक फ्रेंड हैं जिनकी उदयपुर में अच्‍छी-खासी प्रॉपर्टी है उनके पैलेस में ही शादी करना चाहती थीं लेकिन अब तो डेस्टीनेशन ही बदल गया है.

कब होंगे स्विटजरलैंड रवाना

भारत में ही शादी की सारी तैयारियां पूरी करने के बाद सोनम और आनंद स्विटजरलैंड रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि दोनों इस शादी को बेहद खास बनाना चाहते हैं इसलिए उन्‍होंने दुनिया की सबसे महंगी जगह को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना. कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद मई के पहले महीने में स्विटजरलैंड रवाना हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें