25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लंदन या जेनेवा…कहां सोनम लेंगी आनंद के संग सात फेरे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद अहूजा दोनों के साथ होने की अफवाहें कई बार आपने सुनी होगी. दोनों की शादी की अफवाहें भी कई बार आती रही हैं लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगता दिख रहा है. दरअसल, सोनम कपूर इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद अहूजा दोनों के साथ होने की अफवाहें कई बार आपने सुनी होगी. दोनों की शादी की अफवाहें भी कई बार आती रही हैं लेकिन अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगता दिख रहा है. दरअसल, सोनम कपूर इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं. मुंबई मिरर की मानें तो सोनम और आनंद ने अपने एक ट्रिप के दौरान फैसला लिया कि वह जेनेवा में शादी करेंगे.

मुंबई मिरर के सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार तो अनिल कपूर ने मेहमानों के स्विट्जरलैंड जाने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. खबर है कि यह शादी मई में 11 और 12 को होगी. सोनम और आनंद की शादी को लेकर एक और खबर चर्चा में हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की शादी जून महीने में लंदन में होगी. दोनों की शादी को लेकर अफवाहें तो तमाम हैं. लेकिन परिवार की ओर से कुछ भी खबर नहीं मिल पा रहा है.

गौरतलब है कि सोनम अक्सर ही आनंद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं और दोनों कई बार हॉलीडेज के लिए जाते रहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के रिलीज होने के बाद जून में आनंद के साथ सात फेरे लेंगी. दोनों की शादी के लिए उनके घरवाले भी लंदन का रुख करने वाले हैं.

बता दें, सोनम कपूर ने कहा था, शादी की सबसे खास बात यह होती है कि इससे दो परिवार एक साथ एक छत के नीचे आते हैं. शादी की तैयारियों और घरवालों के अलावा मुझे दुल्हन का श्रंगार भी काफी पसंद है. इसके साथ शादी के वक्त निभाई जाने वाली रस्में भी मुझे काफी पसंद है. सोनम ने आगे कहा, शादी के लिए मैं मेरे माता-पिता को ही रोल मॉडल मानती हूं. इसके साथ ही मुझे लगता है कि अच्छी शादी से ज्यादा जरूरी शादी का सफल होना है.

वहीं अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सोनम जल्द ही अनुजा चौहान की बेस्ट सेलर बुक ‘जोया फेक्टर’ पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ डी. सलमान लीड रोल में नजर आएंगे. सोनम ने अपनी इस फिल्म की पुष्टी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें