28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PadMan: मल्लिका दुआ ने अक्षय कुमार पर फिर साधा निशाना

स्‍टैंडअप कॉमेडियन और इंटरेनेट सेंसेशन मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार को लेकर आपको याद ही होगा जब स्‍टार प्‍लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के दौरान दोनों के बीच ठन गई थी. शो में अक्षय की कही गयी बात को मल्लिका और उनके पूरे परिवार के सदस्‍यों ने आड़े हाथों लिया था. अक्षय […]

स्‍टैंडअप कॉमेडियन और इंटरेनेट सेंसेशन मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार को लेकर आपको याद ही होगा जब स्‍टार प्‍लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के दौरान दोनों के बीच ठन गई थी. शो में अक्षय की कही गयी बात को मल्लिका और उनके पूरे परिवार के सदस्‍यों ने आड़े हाथों लिया था. अक्षय ने मजाक के मूड में कहा था कि आप उसे बजाओ और मैं आपको बजाता हूं. ट्विंकल खन्‍ना भी अपने पति अक्षय के बचाव में कूदी थी. लेकिन फिर बात खत्‍म हो गई थी. लेकिन लगता है मल्लिका कुछ भूली नहीं है. उन्‍होंने पैडमैन चैलेंज पर निशाना साधा है.

मल्लिका दुआ ने एक बार फिर अक्षय कुमार पर तंजकसा है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म ‘पैडमैन’ का प्रचार कर रहे हैं. वे हाथों में पैड्स लेकर बॉलीवुड की हस्तियों को पैडमैन चैलेंज दे रहे हैं. उन्‍हें बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट भी मिल रहा है और कई बड़े सेलेब्‍स हाथों में पैड्स लेकर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं. लेकिन मल्लिका ने इसे सिर्फ प्रचार का एक तरीका बताया है.

मल्लिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लड़कियों को होनेवाले पीरियड को लेकर अपनी बात रखी है और इनडायरेक्टली यह कहने की कोशिश की है कि सिर्फ हाथों में पैड्स लेकर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करने से नहीं होने वाला है. उन्‍होंने अक्षय के इस चैलेंज पर तंज कसते हुए कहा कि, हाथ में पैड लेकर तसवीर लगाने से महिला सशक्‍त नहीं हो सकती.

मल्लिका ने एक साथ कई पोस्‍ट लिखे हैं. फिलहाल अक्षय या ट्विंकल खन्‍ना की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. अब देखना यह है कि ट्विंकल कुछ कहती हैं या फिर इस बात को अनदेखा कर जाती हैं. बहरहाल, अक्षय कुमार की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्‍म में राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें