36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Box Office : 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने को बेताब है ”पद्मावत”, जानिये तीन दिन में कितने बटोरे…?

मुंबई : फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत. पहले पद्मावती आैर फिर पद्मावत. विडंबना है कि इस फिल्म की शूटिंग के समय से ही करणी सेना समेत देश के आम अवाम आैर सियासी गलियारों से उठने वाली मुखालफती आवाज के बावजूद यह लगातार सफलता की आेर कदम बढ़ाती जा रही है. आलम यह […]

मुंबई : फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत. पहले पद्मावती आैर फिर पद्मावत. विडंबना है कि इस फिल्म की शूटिंग के समय से ही करणी सेना समेत देश के आम अवाम आैर सियासी गलियारों से उठने वाली मुखालफती आवाज के बावजूद यह लगातार सफलता की आेर कदम बढ़ाती जा रही है. आलम यह कि पद्मावत के खिलाफ हर तरफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच यह फिल्म शानदार कारोबार कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः ‘पद्मावत’ के आगे ‘बाहुबली-2’ ढेर, ‘दंगल’ को भी पीछे छोड़ा

वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के मुताबिक, 24 जनवरी को देश भर में चुनिंदा पेड प्रीव्यू के जरिये फिल्म की शुरूआत हुर्इ और इसने पांच करोड़ रूपये की कमाई की. पहले दिन फिल्म 25 जनवरी को 19 करोड़ रूपये, 26 जनवरी को 32 करोड़ रूपये और शनिवार को 27 करोड़ की कमायी कर 83 करोड़ रूपये जुटा चुकी है.

हालांकि, राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और गोवा में फिल्म प्रदर्शित करने से मल्टीप्लेक्स मालिकों ने इंकार कर दिया. गुजरात और मध्यप्रदेश में सिंगलस्क्रीन सिनेमाघरों ने भी शुरूआती दिन फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया. पुलिस की सुरक्षा के बीच गोवा में दो सिंगल स्क्रीन थियेटर में इसका प्रदर्शन हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें