Padmaavat Row : करणी सेना के नेता ने TV डिबेट में महिला एंकर को कहा BABY, एंकर ने लगायी क्लास, VIDEO VIRAL

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर देश भर में ऊहापोह की स्थिति है. राजपूत करणी सेना पूरे देश में इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और सिनेमाहॉल में यह फिल्म न दिखायी जाये, इसकी पूरी कोशिश कर रही है.

वहीं, मीडिया चैनलों पर इसमुद्दे पर दिन-रात बहस छिड़ी रहती है. ऐसे ही टीवी डिबेट्स में करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू भी नजर आते हैं. हाल ही में सूरजपाल ने टीवी चैनल न्यूज एक्स के एक डिबेट में हिस्सा लिया. इस डिबेट में करणी सेना नेता ने महिला एंकर को कुछ ऐसा कहदिया, जिस पर सूरजपाल की क्लास लग गयी.

दरअसल, महिला एंकर ने सूरजपाल से पूछ था कि आपके लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं. सड़कों पर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. क्या अप लोगों ने यह फिल्म देखी है, जो इसकी रिलीज पर हंगामा कर रहे हैं?

इस पर महिला एंकर को जवाब देते हुए करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू ने अपनी उम्र का लिहाज न करते हुए उन्हें 'बेबी' कह कर संबोधित किया.

इस बात पर महिला एंकर ने कड़ी आपत्ति जतातेहुए कहाकि वह उन्हें 'बेबी' कह कर संबोधित न करें, आप सिर्फ सवालों का जवाब दें. एंकर ने आगे कहा, महिलाओं से बात करने का यह कोई तरीका नहीं होता है. सूरजपाल अमू मैं यह स्प्ष्ट कर देना चाहती हूं कि आप मुझे बेबी न कहें. बेबी कहने की आपकी हिम्मत कैसे हुई? आप सिर्फ इस सवाल का जवाब दें कि करणी सेना गुंडागर्दी क्यों कर रही है?

यहां देखें वीडियो -

इधर गाैरतलब है कि फिल्म 'पद्मावत' देश के आठ राज्यों में तोड़फोड़ और हंगामे के बीच गुरुवार को कड़े पहरे में आधे-अधूरे तरीके से रिलीज हो पायी. तोड़फोड़ के डरसे सिनेमाघर मालिकों ने कई जगह फिल्म नहीं चलायी. जानकारों की मानें, तो फिल्म लगभग 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होनी थी, लेकिन पहले दिन करीब 4 हजार पर ही चली.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, गोवा में फिल्म न दिखाने का ऐलान पहले ही हो चुका था. गुरुवार को हरियाणा, बिहार और उत्तरप्रदेश में भी कई जिलों में फिल्म नहीं चली. आैर जहां चली भी, वहां भी लोगों ने डर के साये में इसे देखा. शो की ऑक्यूपेंसी आधी-अधूरी ही रही.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें