27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेरिस में ब्‍वॉयफ्रेंड संग डांस करती दिखीं सोनम कपूर, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के लिए ये नया साल बेहद ही खास रहा. सोनम ने पेरिस में ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग न्‍यू ईयर सेली‍ब्रेट किया. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनम आनंद आहूजा की बांहे थाम डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के लिए ये नया साल बेहद ही खास रहा. सोनम ने पेरिस में ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग न्‍यू ईयर सेली‍ब्रेट किया. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनम आनंद आहूजा की बांहे थाम डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोनम, आनंद की कंपनी को काफी इंज्‍वॉय कर रही हैं. खबरों की मानें तो सोनम पिछले तीन सालों से दिल्‍ली बेस्‍ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं. आनंद आहूजा भी कई खास मौकों पर कपूर फैमिली के साथ देखे गये हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है.

बताया जा रहा है कि इस न्‍यू ईयर सेलीब्रेशन में सोनम और आनंद के अलावा रिया कपूर और उनके क्‍लोज फ्रेंड्स भी शामिल थे. इस सेली‍ब्रेशन की कई और तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं और उन्‍होंने व्‍हार्टन बिजनेस स्कूल (US) से पढ़ाई की है.

पिछले दिनों ऐसी खबरों ने भी जोर पकड़ा था कि सोनम और आनंद इसी साल शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के ‌लिए दोनों ने जोधपुर में लोकेशन भी बुक कर ली है. यहीं पर शादी की रस्‍में होगी. कहा जा रहा था कि सोनम की शादी एक रॉयल वेडिंग होगी. सोनम और आनंद की इससे पहले भी कई तसवीरें रिलीज हो चुकी है.

https://www.instagram.com/p/BdbSx1JHVqf/

सोनम के प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर बिजी हैं. इस फिल्‍म में उनके अलावा करीना कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म को बेहद खास बताया जा रहा है. फिल्‍म का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें