25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगले साल ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी सोनम कपूर!

अनुष्‍का शर्मा की शादी ने खूब सुर्खियों बटोरी. दिल्‍ली में हुए रिसेप्‍शन के बाद अब विरुष्‍का मुंबई में होनेवाले रिसेप्‍शन की तैयारी कर रहे हैं. अनुष्‍का की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी और पॉपुलर वेडिंग बन गई. लेकिन इसी बीच इंडस्‍ट्री से एक और अभिनेत्री की शादी की खबरें आ रही है. हम बात कर […]

अनुष्‍का शर्मा की शादी ने खूब सुर्खियों बटोरी. दिल्‍ली में हुए रिसेप्‍शन के बाद अब विरुष्‍का मुंबई में होनेवाले रिसेप्‍शन की तैयारी कर रहे हैं. अनुष्‍का की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी और पॉपुलर वेडिंग बन गई. लेकिन इसी बीच इंडस्‍ट्री से एक और अभिनेत्री की शादी की खबरें आ रही है. हम बात कर रहे हैं कपूर खानदान की बेटी और अपने पापा की लाडली सोनम कपूर की. सोनम दिल्‍ली बेस्‍ड एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

‘झक्कास’ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर बिजी है. लेकिन इसी बीच खबरें हैं कि सोनम, ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग साल 2018 में शादी कर सकती है. दोनों को कई बार एकसाथ स्‍पॉट किया गया हैं. वहीं आनंद आहूजा भी कई खास मौकों पर कपूर फैमिली के साथ देखे गये हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम पिछले तीन सालों से दिल्‍ली बेस्‍ड आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि शादी के ‌लिए दोनों ने जोधपुर में लोकेशन भी बुक कर ली है. यहीं पर शादी की रस्‍में होगी.

आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं और उन्‍होंने व्‍हार्टन बिजनेस स्कूल (US) से पढ़ाई की है. Bhane सोनम का भी फेवरेट ब्रांड है और कई मौकों पर उन्‍हें Bhane के डिजाइन किये हुए कपड़े पहने देखा गया है.

कहा जा रहा है कि सोनम की शादी भी अनुष्‍का की तरह रॉयल होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें