32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यौन उत्पीड़न पर बोलीं रिचा चड्डा – राज खुले, तो इंडस्ट्री कई हीरो खो देगी

यौन उत्पीड़न के मामले में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड से भी कई अभिनेत्रियों ने इस पर खुलकर चर्चा की लेकिन कई लोग इस पर चुप रहे. इस कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है अभिनेत्री रिचा चड्ढा का. रिचा चड्डा ने हैरान करते हुए कहा, अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की […]

यौन उत्पीड़न के मामले में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड से भी कई अभिनेत्रियों ने इस पर खुलकर चर्चा की लेकिन कई लोग इस पर चुप रहे. इस कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है अभिनेत्री रिचा चड्ढा का. रिचा चड्डा ने हैरान करते हुए कहा, अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की बात होगी, तो इंडस्ट्री कई हीरो खो देगी. इतना ही नहीं बहुत सारे हीरो को काम छोड़ देना होगा. रिचा ने माना है कि हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टाइन के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद यहां भी बदलाव आया है.

रिचा ने कहा, ‘हमारे देश में पीड़ित का नाम उजागर करके उसे शर्मिंदा करने की संस्कृति नहीं है लेकिन अब माहौल बदल रहा है.हॉलीवुड में जो हो रहा है,उससे पूरा माहौल बदल गया है. रिचा ने निर्माताओं का नाम लिये बगैर कहा, जो निर्माता महिलाओं से जुड़ी फिल्‍में बनाते हैं और खुद को प्रगतिशील बताते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे.
गौरतलब है कि बॉलीवुड में शोषण के खिलाफ आवाज उठने लगी है. मी टू कैंपेन ने भी जोर पकड़ा और कई लोगों ने आपबीती साझा की है. अब समय बदल रहा है एक वक्त था जब लोग इन मामलों में चुप्पी साध लेते थे लेकिन अब इस मामले में खुलकर बात करते हैं लिखते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें