25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#TwinkleKhanna ने अभी से शुरू कर दी ”टॉयलेट: एक प्रेम कथा 2” की तैयारी, देखें PHOTO

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्‍म शुरुआत से ही अपने टाइटल और पोस्‍टर को लेकर चर्चा में थी. अब फिल्‍म रिलीज हो चुकी है और खूब तारीफें भी बटोर रही है. वहीं अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना अभी से इस फिल्‍म […]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्‍म शुरुआत से ही अपने टाइटल और पोस्‍टर को लेकर चर्चा में थी. अब फिल्‍म रिलीज हो चुकी है और खूब तारीफें भी बटोर रही है. वहीं अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना अभी से इस फिल्‍म का पार्ट टू बनाने की तैयारी में जुट गई हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट कर बताया है कि वे ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का पार्ट 2 बनाने की तैयारी में हैं. ट्विंकल लगातार पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म की सक्‍सेस और इससे जुड़े अपडेट्स को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. एक बार फिर अक्षय ने बॉक्‍स ऑफिस पर शाहरुख और सलमान का पछाड़ दिया है.

हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की है. इस तसवीर में उन्‍होंने एक आदमी की फोटो शेयर की है जो मुंबई के बीच पर खुले में शौच करता नजर आ रहा है. उन्‍होंने इस तसवीर के कैप्‍शन में लिखा है- ये टॉयलेट एक प्रेमकथा का पार्ट-2 का पहला सीन है.’ फिल्‍म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस तर‍ह यह अक्षय की आठवीं फिल्‍म है जो 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. बता दें कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ शौचालय के प्रति जागरूक कर रही है.

https://www.instagram.com/p/BX9q2utAAPN/

वैसे बीते कुछ समय में जिस तरह बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, उसे देखते हुए तो टॉयलेट एक प्रेमकथा का इतनी कमाई करना स्वाभाविक है. बता दें कि अक्षय सीमित बजट में हिट फिल्में दे रहे हैं. एयरलिफ्ट, रुस्तम, जॉली एलएलबी2 इसके उदाहरण हैं. उनकी पिछली फिल्म जॉली एलएलबी2 ने 117 करोड़ रुपये की कमाई की है. सलमान खान और शाहरुख खान की हालिया फिल्मों के पास भी फेस्टिव वीकेंड थे, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं. सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ जहां ईद पर रिलीज हुई, वहीं शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ रक्षाबंधन पर आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें