37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#FukreyReturns: लौट आई ”भोली पंजाबण” रिचा चड्ढा, ”फुकरे रिटर्न्‍स” का टीजर रिलीज

साल 2013 की हिट फिल्‍म ‘फुकरे’ की सीक्‍वल फिल्‍म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का टीजर हो गया है. फिल्‍म में पुरानी कास्‍ट है और पिछल बार की तरह इस बार भी उन्‍हें ‘भोली पंजाबण’ यानी रिचा चड्ढा के हाथों टॉर्चर झेलना पड़ता है. पिछले बार की तरह ही इसबार भी चूजा यानी वरुण शर्मा को जो सपने […]

साल 2013 की हिट फिल्‍म ‘फुकरे’ की सीक्‍वल फिल्‍म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का टीजर हो गया है. फिल्‍म में पुरानी कास्‍ट है और पिछल बार की तरह इस बार भी उन्‍हें ‘भोली पंजाबण’ यानी रिचा चड्ढा के हाथों टॉर्चर झेलना पड़ता है. पिछले बार की तरह ही इसबार भी चूजा यानी वरुण शर्मा को जो सपने आते हैं वो सच हो जाते हैं. फिल्‍म में पिछली बार की तरह ही पुलकित सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के डायरेक्‍टर मृगदीप सिंह लांबा हैं. वहीं फरहान अख्‍तर और मृगदीप सिंह लांबा ने ही इसे प्रोड्यूस किया है.

बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग पिछले साल दिल्‍ली में शुरू हुई थी. ‘फुकरे’ में भी दिल्‍ली की कहानी ही दिखाई गई थी जिसमें चार युवा लड़के भोली पंजाबण के चंगुल में फंस जाते हैं. हालांकि चारों मिलकर आखिर में भोली पंजाबण को ही फंसा देते हैं. फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्‍म का गाना ‘अम्‍बरसरिया’ में काफी हिट हुआ था. ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ में भी कॉमेडी देखी जा सकती है और भोली पंजाबनण का नया स्‍टाइल भी दर्शकों को पसंद आयेगा. टीजर को देखकर साफ है कि सीक्‍वल भी भी दर्शक को हंसाने में कामयाब होगी.

इस बार भी फिल्‍म का टैगलाइन है,’ उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है.’ इससे पता चलता है कि इस बार भी मस्‍तीखोरों की ये टीम कुछ न कुछ जुगाड़ करनेवाली है. ‘फुकरे रिटर्न्स’ 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें