31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WHATTT : अब टीवी पर नहीं दिखेंगी सलमान खान की नयी फिल्में…? यह है वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ उनकी आने वाली सभी फिल्मों का दुनियाभर में वेब प्रसारण करने का अधिकार देने वाला एक विशेष समझौता किया है. हालांकि इसकी शुरुआत ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म के प्रसारण अधिकारों से हुई है. इस समझौते के तहत सलमान खान वेंचर्स की ओर से निर्माण की जाने वाली […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ उनकी आने वाली सभी फिल्मों का दुनियाभर में वेब प्रसारण करने का अधिकार देने वाला एक विशेष समझौता किया है.

हालांकि इसकी शुरुआत ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म के प्रसारण अधिकारों से हुई है. इस समझौते के तहत सलमान खान वेंचर्स की ओर से निर्माण की जाने वाली अन्य फिल्मों का वेब प्रसारण अधिकार अमेजन प्राइम के पास होगा.

इस समझौते के तहत सलमान खान की फिल्में सिनेमाघरों में लगने के बाद उनका पहला वेब प्रसारण अमेजन प्राइम वीडियो के मंच पर किया जायेगा, जो टीवी या अन्य किसी सैटेलाइट चैनल सेवा या किसी भी और तरह के वितरण अधिकार द्वारा दिखाये जाने से दो महीने पहले होगा.

OMG! सलमान खान की वजह से अटक गई इस स्टार की फिल्‍म

हालांकि खान की ‘बजरंगी भाईजान ‘, ‘किक ‘, ‘जय हो ‘ और ‘हीरो ‘ जैसी कुछ पुरानी सफल फिल्में भी अमेजन के इस मंच पर पेश की जायेंगी.

खान ने एक बयान में कहा, अमेजन प्राइम वीडियो की पहुंच 200 देशों तक है और मुझे उसके साथ समझौता करने और भारतीय सिनेमा के विस्तार की खुशी है.

इस मौके पर अमेजन वीडियो इंडिया के निदेशक एवं कंट्री हेड नितेश कृपलानी ने कहा कि सलमान ना केवल भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं बल्कि उनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें