38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#AGentlemanTrailer : आलिया के ”सुशील” सिद्धार्थ जैकलीन के साथ हुए #Risky, देखें VIDEO

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ का ट्रेलर रिलीज होचुका है. एक्शन, रोमांस, मस्ती और थ्रिल से भरपूर इस ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आयेंगे. फिल्म में सुनील शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. उन्हें काफी समय बाद पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. इस फिल्म में सिद्धार्थ […]

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ का ट्रेलर रिलीज होचुका है. एक्शन, रोमांस, मस्ती और थ्रिल से भरपूर इस ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आयेंगे.

फिल्म में सुनील शेट्टी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. उन्हें काफी समय बाद पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा जैकलीन का भी एक्शन पावर पैक्ड रोल है.

फिल्म में सिद्धार्थ के दो अवतार देखने को मिलेंगे, जिसमें एक सुंदर और सुशील लड़के का है, जिसे जीवन में प्यार की जरूरत है.

उनकी जिंदगी में जैकलीन फर्नांडिज की एंट्री होती है, जिससे वह शादी करना चाहते हैं लेकिन जैकलीन को थोड़ा रिस्की टाइप लड़का चाहिए.

सिद्धार्थ की लाइफ में नया मोड़ तब आता है जब फिल्म में उनके हमशक्ल ऋषि की एंट्री होती है.

यहां देखें फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ का ट्रेलर-

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें