25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Alert : इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक से Boyfriend ईशान के साथ बॉलीवुड में DEBUT करेंगी जाह्नवी, साथ में दिया लुक टेस्ट

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर लांच करनेवालेहैं, यह बात तो पक्की हो चुकी है लेकिन फिलहाल फिल्म कौन सी होगी यह पता नहीं चल पाया है. इधर मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दिनों जाह्नवी कपूर अपने ब्वाॅयफ्रेंड और शाहिद कपूर के भाई इशान […]

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर लांच करनेवालेहैं, यह बात तो पक्की हो चुकी है लेकिन फिलहाल फिल्म कौन सी होगी यह पता नहीं चल पाया है.

इधर मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दिनों जाह्नवी कपूर अपने ब्वाॅयफ्रेंड और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के रीमेक के लिए लुक टेस्ट दे रहीं हैं.

OMG : बेटी जाह्नवी की निजी जिंदगी में मीडिया की दिलचस्पी पर श्रीदेवी ने कह डाली यह बात

बताते चलें कि एहले ऐसी चर्चा थी कि जाह्नवी कपूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक से डेब्यू करेंगी. फिर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कास्टिंग से भी जाह्नवी का नाम जोड़ा जा रहा था.

लेकिन फिलहाल ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के लिए वह इशान खट्टर के साथ लुक टेस्ट दे रही हैं. चर्चा इस बात की भी है कि इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर सकते हैं, जिनके खाते में ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्में हैं. बहरहाल अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें