25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस साल इन फिल्मों से धूम मचायेंगे निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार गूगल किंग दिनेश लाल यादव निरहुआ की बादशाहत पिछले दस साल से भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. हर साल उनकी सात से आठ फिल्में रिलीज होती है और सारी फिल्में उस साल की भोजपुरी की टॉप 10 फिल्मों में शामिल रहती है. साल 2018 में भी उनकी सभी फिल्मों […]

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार गूगल किंग दिनेश लाल यादव निरहुआ की बादशाहत पिछले दस साल से भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. हर साल उनकी सात से आठ फिल्में रिलीज होती है और सारी फिल्में उस साल की भोजपुरी की टॉप 10 फिल्मों में शामिल रहती है. साल 2018 में भी उनकी सभी फिल्मों ने सफलता का परचम लहराया. जिनमे ‘बॉर्डर’ ने तो बिहार में बॉलीवुड के धुरंधरों की फिल्मो को भी धूल चटा दिया था. इसी तरह निरहुआ हिंदुस्तानी 3 और सौगंध को भी भारी सफलता मिली थी.

साल 2019 में निरहुआ कई फिल्मों के साथ बॉक्स आफिस पर धमाका करने को तैयार हैं जिनमे 25 जनवरी को रिलीज हो रही है ‘निरहुआ चलल लंदन’. इस फिल्‍म की शूटिंग लंदन, नेपाल सहित कई देशों में हुई है.

इसके बाद ‘सैयां जी दगाबाज’, होली के मौके पर ‘शेर ए हिंदुस्तान’ और ईद के मौके पर ‘गबरू’ फिल्‍म रिलीज हो रही है. निर्माता निर्देशक महेश पांडे की ‘गबरू’ भोजपुरी की अब तक की सबसे महँगी फ़िल्म मानी जा रही है क्यूँकि गबरू बॉलीवुड की उच्च तकनीक से लैस है.

इन फ़िल्मों के बाद ‘लल्लू की लैला’, ‘आए हम बाराती’ और ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ रिलीज होगी. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 4’ निरहुआ को होम प्रोडक्शन की फ़िल्म होगी. तो हो जाइए तैयार साल 2019 में निरहुआ के धमाके के लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें