38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : निरहुआ ने किया कुछ ऐसा, बेहोश होकर गिर पड़ी आम्रपाली दुबे !

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक है. यह सुपरहिट जोड़ी कई हिट फिल्‍में दे चुकी है. दोनों स्‍टार्स अपने फैंस को खुश रखना जानते हैं और लगातार उनसे जुड़े रहने के लिए कुछ ने कुछ धमाकेदार करते रहते हैं. अब आम्रपाली और निरहुआ का […]

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक है. यह सुपरहिट जोड़ी कई हिट फिल्‍में दे चुकी है. दोनों स्‍टार्स अपने फैंस को खुश रखना जानते हैं और लगातार उनसे जुड़े रहने के लिए कुछ ने कुछ धमाकेदार करते रहते हैं. अब आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक्‍सप्रेशंस भी कमाल के हैं.

इस वीडियो में निरहुआ कुछ ऐसा कर जाते हैं कि यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे बेहोश होकर बिस्‍तर पर गिर जाती हैं. वाकई में यह वीडियो मजेदार है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे.

निरहुआ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे फिल्‍म धमाल के एक डायलॉग पर लिप सिंकिंग कर रहे हैं. ‘वेणुगोपाल मुत्‍तुस्‍वामी अय्यर’ वाला यह इतना मजेदार है कि किसी का भी सिर घुम जाये. ऐसा ही कुछ आम्रपाली के साथ भी होता है. वे बार-बार इस डायलॉग को सुनती हैं और फिर बेहोश होकर बिस्‍तर पर गिर जाती हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ होते हैं गदर मचा देते हैं. बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अभी ‘बॉर्डर’ जैसी हिट फिल्‍में दी है. देशभक्ति से ओत-प्रोत इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिला है. भोजपुरी फिल्‍मों की यह स्‍टार जोड़ी अगली फिल्‍म निरहुआ चलल लंदन में नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें