36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

17 नवंबर को भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर होगी चिंटू और कल्‍लू की जबरदस्‍त भिड़ंत

भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सुपर स्‍टार स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू 17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर दो-दो हाथ करते नजर आयेंगे, जब उनकी फिल्‍में क्रमश: ‘रंगीला’ और ‘रब्बा इश्क ना होवे’ इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जानकारों का मानना है कि दोनों ही फिल्‍में पारिवारिक और भोजपुरिया […]

भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सुपर स्‍टार स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू 17 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर दो-दो हाथ करते नजर आयेंगे, जब उनकी फिल्‍में क्रमश: ‘रंगीला’ और ‘रब्बा इश्क ना होवे’ इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

जानकारों का मानना है कि दोनों ही फिल्‍में पारिवारिक और भोजपुरिया जवार को कनेक्‍ट करती हैं, इसलिए दोनों फिल्‍मों का जबरदस्‍त भिड़ंत होना लाजमी है. हालांकि दोनों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है.

बात अगर भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय की फिल्‍म रंगीला की करें तो यह आदि शक्ति एंटरटेनमेंट और सोहम फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है. इसमें चिंटू धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं.

फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने सपनों की शहजादी की तलाश में र‍हता है और जब वह शहजादी मिल जाती है तब जो फिल्‍म में होता है, वह काफी रोमांचक और मनोरंजक है.

फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट नजर आयेंगी अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे. कहानी में इनका लव ट्राएंगल फिल्‍म को और आकर्षक बना देता है. वहीं, चिंटू की यमलोक यात्रा के दौरान भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी स्‍पेशल एपीयरेंस में दिखेंगी. फिल्‍म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार और राजेश वर्मा और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं.

वहीं, अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘रब्बा इश्क ना होवे’ समाज के आडंबर के पहरेदार और दो प्‍यार करने वाले के बीच की दास्‍तां है. खास कर जब ब्रह्मचारी बने कल्‍लू को रिझाने के लिए रितु सिंह कई तरह का जतन करती है. वहीं, फिल्‍म का दूसरा भाग और भी मजेदार है, जिसमें इश्‍क के दुश्‍मनों से कल्‍लू की जंग होती है.

फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स और भी खास है, जहां कल्‍लू का दूसरा अवतार भी नजर आयेगा. फिल्‍म में सुपर विलेन अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर मुख्‍य आकर्षण होंगे. वहीं, कल्‍लू के अपोजिट रितु सिंह और कनक यादव नजर आ रही हैं.

गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री निर्देशित फिल्‍म और रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘रब्बा इश्क ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को-प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं. दोनों फिल्‍मों के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें