26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के खिलाफ वनराज रचेगा बड़ी साजिश, डिंपी संग शादी से पहले टीटू का हुआ एक्सीडेंट

Anupama Upcoming Twist: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. जहां अनुपमा डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने के लिए भारत वापस चली जाती है. शाह हाउस में वनराज उसको अपमानित करता है. इधर टीटू का एक्सीडेंट भी हो जाएगा.

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट में टॉप पर है. राजन शाही की ओर से निर्मित इस शो के फैंस एक भी एपिसोड को देखने से नहीं चूकते हैं. वहीं मेकर्स भी सीरियल में अनलिमिटेड ट्विस्ट लाते हैं. अनुपमा की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि अनुपमा डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने के लिए अमेरिका से भारत लौट आई है.


टीटू और डिंपी की शादी के लिए भारत आई अनुपमा
अमेरिका में अनुपमा को बड़े अपमान का सामना करना पड़ा. सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता जीतने के बाद, वह स्पाइस एंड चटनी नाम के रेस्टोरेंट की सह-मालिक बन गईं. हालाँकि, चीजें तब मुश्किल हो गई, जब खाने में कॉकरोज पाया गया और सभी ने अनु को ताना मारा और रेस्टोरेंट भी बंद कर दिया गया. इस बात का पता चलते ही वनराज और लीला ने अनु को भारत न आने के लिए कहा, लेकिन वह डिंपी और टीटू के जश्न का हिस्सा जरूर बनेगी.

Also Read- Anupama Upcoming Twist: इस शख्स ने मिलाया था रेस्टोरेंट के खाने में कॉकरोच, क्या कभी सच जान पाएगी अनुपमा

Also Read- Anupama: क्या रूपाली गांगुली के सीरियल को छोड़ने का प्लान बने रहे हैं वनराज, सुधांधू पांडे बोले- इसके बारे में मैने कभी…

Also Read- Anupama: तोशु के बाद अब ये किरदार सीरियल को कहेगा अलविदा, बोली- मैं कुछ भी करने के…


टीटू का हो जाएगा एक्सीडेंट
अनुपमा के नए प्रोमो में, हम देखते हैं कि अनु शाह हाउस लौट आती है. जहां डिंपी उसे देखकर खुश होती है, वहीं वनराज उस पर तानों की बौछार करता है. वह उसकी आरती करता है और कहता है कि शादी में शामिल होने के लिए उसका स्वागत नहीं है. अनु उसे यह कहते हुए जवाब देती है कि बुरा समय बीत जाएगा. इसके अलावा, हम देखते हैं कि टीटू का एक्सीडेंट हो जाता है. शादी से ठीक पहले उसे एक कार ने धक्का मार दिया.


अनुपमा के खिलाफ वनराज रच रहा है बड़ी साजिश
प्रोमो यह संकेत भी देता है कि वनराज कोई बुरी योजना बना रहा है. क्या यह अनुपमा, टीटू के खिलाफ है. बता दें कि टीटू और डिंपी की शादी से वनराज बिल्कुल खुश नहीं है. इधर अनुपमा का भारत में रहना मुश्किल होगा, क्योंकि उसके पोते-पोतियां कहते हैं कि वह उसके हाथ से पकाया हुआ खाना नहीं खा सकते हैं. जैसे ही अनु को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, क्या अनुज कपाड़िया उसे बचाने के लिए भारत लौटेंगे? आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट आएंगे.

Also Read- Anupama: अनुपमा सीरियल के इस किरदार के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, अब रूपाली गांगुली के शो में नहीं आएगा नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें