1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spolier alert vanraj is back in shah house vanraj new plan for anupama upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : वनराज काव्या को छोड़ वापस लौटा अपने घर! अनुपमा से बदला लेने के लिए बनाया ये प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. वनराज काव्या के घर चला गया है औऱ इस बात से बा बेहद दुखी है. पारितोष अपनी सगाई टूटने की वजह से काफी उदास है. अनुपमा अपने परिवार को ऐसे देख नहीं पा रही है. इधर बा को पूरा विश्वास है कि वनराज वापस घर जरूर आएगा.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज घर आकर बा को आवाज लगाता है, जिसे सुनकर वो खुशी से रोने लगती है. बाबूजी वनराज से कहते है कि एक रात में ही तुम्हारी अक्ल ठिकाने आ गई. इस पर वो कहता है कि उसकी कुछ फाइल्स यहां रह गई है, वो लेने आया है. वनराज बा को घर खर्च के लिए कुछ पैसे देता है, जिसे लेने से अनुपमा औऱ बाबूजी मना कर देते है. वो कहती है कि वर घर की जिम्मेदारी उठायेगी.

वनराज सोचता है कि जैसे तुमने मुझे मेरे परिवार से दूर किया, वैसे ही मैं तुम्हें तुम्हारे बच्चों से दूर कर दूंगा. पाखी वनराज को देखकर बहुत खुश होती है औऱ उससे वापस नहीं जाने की जिद करती है. वनराज पाखी को इमोशनल ब्लैकमेल करके उसे अपने साथ चलने के लिए कहता है. वनराज अनुपमा से कहता है कि पाखी को वो कुछ दिन बाद अपने साथ ले जाएगा.

इधर बा के कहने पर अनुपमा वनराज के लिए खाना बनाती है. वनराज खाना खाकर समझ जाती है कि ये खाना अनुपमा ने ही बनाया है. उसी समय काव्या उसे फोनकर घर जल्दी आने के लिए कहती है. वो कहती है कि उसने वनराज के लिए खाना बनाया है. तभी उसे फोन पर बा की आवाज सुनाई देता है. काव्या अनुपमा के घर आकर देखती है कि वहां वनराज खाना खा रहा है. ये देखकर वो चौंक जाती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पारितोष अपनी सगाई टूटने से बहुत दुखी है और वो अनुपमा से कहता है कि गलती किसी और ने की और सजा उसे और किंजल को मिल रही है. इधर किंजल अनुपमा के घर आती है औऱ सबसे माफी मांगती है. बा उसे देखकर भड़क जाती है औऱ खूब भला- बुरा सुनाती है. किंजल बा को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन बा उसे घर से जाने के लिए कह देती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें