1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert vanraj plan to marry kavya at temple new twist coming in anupama life upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : क्या वनराज काव्या से मंदिर में कर पाएगा शादी? अनुपमा के जिंदगी में आने वाला है बड़ा मोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert : इस हफ्ते के बार्क टीआरपी लिस्‍ट (TRP List) में एक बार फिर से अनुपमा (Anupamaa) दूसरे स्थान पर है. स्‍टार प्‍लस का ये चर्चित टीवी सीरियल लोगों को खूब पसन्द आ रहा है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी रोमांचक हो गया है. अनुपमा और वनराज का बेटा पारितोष अपने पिता और काव्या के रिश्ते के बारे में जान चुका है.

अनुपमा अपनी शादी को लेकर बेहद खुश है. अनुपमा अपनी सहेली देविका और ननद डॉली से कहती है कि उसे इस खास मौके पर बहुत सुन्दर दिखना है. अनुपमा फेसपैक लगाकर कमरे में जाती है और उसे देखकर वनराज डर जाता है. वनराज अनुपमा से कहता है शादी का दिन शुरू हो गया है और तुम मुझे अभी से डारना शुरू कर चुकी हो. ये सुनकर अनुपमा शरमा जाएगी.

इधर काव्या वनराज से शादी के लिए मंदिर जाने के लिए तैयार होती है. इस बीच वो वनराज को मैसेज कर मंदिर आने के लिए टाइम बताती है. वनराज ये सोच कर खुश है कि सबकुछ अच्छे से मैनेज हो जाएगा और किसी को कुछ पता नहीं चलेगा. नंदिनी काव्या को वनराज से शादी के लिए रोकती है लेकिन काव्या उसकी एक नहीं सुनती.

इधर जल्दी घर से निकलने के चक्कर में वनराज गेट से ठकरा जाएगा. उसे देखकर संजय कहता है कि गलत रास्ते पर जाएगे तो ऐसा ही होगा. इसलिए रूक जाए. संजय वनराज को घर के अंदर भेजकर लक्ष्मण रेखा खींच देगा लेकिन वनराज फिर से दरवाजा खोल देता है. वनराज कहता है आज मुझे दुनिया की कोई भी ताकत यहां से जाने के लिए रोक नहीं सकता. वहीं, वनराज के पिता और बा उसे घर से जाने के लिए रोक लेते है.

वनराज का काव्या मंदिर में इंतजार कर रही होगी और वो खुद से कहती है कि अनुपमा तुमने मुझसे मंगलसूत्र छीना था अब देखो मैं तुम्हारा तुमसे पति ही छीन रही हूं. वहीं, वनराज बार-बार घर से निकलने की कोशिश करेगा लेकिन वो किसी ना किसी वजह से फंस जायेगा. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होगा. अब देखना ये होगा कि वनराज मंदिर जा पाता है या नहीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें