1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama new promo finally vanraj marries kavya anupama gift to kavya latest update tv serial gossips dvy

Anupama Promo: तमाम मुश्किलों के बाद वनराज ने भरी काव्या की मांग, अनुपमा की अब कैसी होगी नयी शुरुआत? VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Promo
Anupama Promo
instagram

Anupama Promo: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों काफी जबरदस्त ट्रैक देखने को दर्शकों का मिल रहा है. काव्या अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित है और इसके लिए उसने सारी तैयारी भी कर ली है. लेकिन वनराज के मन में इस रिश्ते को लेकर सवाल है. इस वजह से वो शादी से पहले भाग जाता है. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों की शादी होते दिखाया जा रहा है.

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया है. इसमें शादी का मंडप है और वहां वनराज औऱ काव्या दिखाई दे रहे है. अनुपमा अपने सारे गहने काव्या को दे देती है. बा उससे पूछती है, तुमने अपना सारा स्त्रीधन काव्या को दे दिया. अनुपमा कहती है, इसपर तो एक बहू का अधिकार होता है और ये अब काव्या की जिम्मेदारी है. वो कहती है, उसे उम्मीद है वो इस घर को पूरे दिल से अपना लेगी.

अनुपमा वनराज को भी सलाह देती है कि, इस बार रिश्तों में ईमानदारी और वफादारी को जरूर महत्व दीजियेगा. ये सुनकर वनराज चौंक जाता है. इस प्रोमों में दिखाया गया है कि वनराज काव्या की मांग भर रहा है. उसकी शादी में घर का हर सदस्य नजर आ रहा है. वहीं अनुपमा दोनों को ऑल द बेस्ट करके वहां से चली जाती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा अपनी नयी जिंदगी कैसे शुरू करती है.

अबतक आपने देखा कि काव्या चार बजते ही शादी के मंडप पर पहुंच जाती है, लेकिन वहां पर वनराज को ना पाकर वो बहुत गुस्सा हो जाती है. काव्या गुस्से में वनराज को ढूंढने लगेगी. अनुपमा पहले ही डॉ अद्वैत के साथ बाहर चली जाती है ताकि वो दोनों की शादी से दूर रहें. लेकिन काव्या उसे फोन कर वहां आने के लिए कहती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा काव्या से कहती है कि अच्छा है उसका बेटा शादी से पहले भाग गया. ये सुनकर काव्या अपना आपा खो देती है औऱ उन्हें धमकी देती है कि अगर वनराज नहीं आया तो वो सबके खिलाफ पुलिस कंपलेन कर देगी. ये सुनकर सारे घरवाले चौंक जाते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें