1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nisha rawal cries in front of media accuses karan mehra for having extra martial affair domestic violence dvy

निशा रावल ने बताया करण संग अपने रिश्ते का सच, कहा- किसी और से अफेयर है उसका, बोलीं- उस रात उसने मेरा सिर पकड़ा और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nisha rawal cries in front of media
nisha rawal cries in front of media
instagram

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगााया था. जिसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट भी किया था. हालांकि उसे बेल मिल गई. अब अपने टूटे रिश्तों के बारे में निशा रावल ने मीडिया के सामने बात रखी. इस दौरान उनके सिर पर साफ तौर पर चोट नजर आ रही थी और एक्ट्रेस पूरा मामला बताते हुए रो पड़ी.

निशा रावल ने मीडिया के सामने खुल कर बात की. इस दौरान निशा ने बताया कि करण ने उनपर कई बार हाथ उठाया है. निशा के मुताबिक कई बार करण ने घूंसा मारा है और उसकी वजह से उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं. साथ ही निशा ने अपनी दो तसवीर भी दिखाई जिसमें एक में उनकी आंख पर निशान नजर आया और दूसरे तसवीर में उनके सिर से खून बहता दिखाई दिया.

करण का किसी और से है अफेयर

निशा ने बातचीत के दौरान बताया कि, करण का किसी और के साथ अफेयर है. मैंने उस लड़की को किए हुए मैसेज भी देखे हैं, मैंने उन दोनों को खुद देखा है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने बच्चे के लिए ऐसा पिता नहीं चाहती हूं. अगर आपका किसी के साथ कुछ है तो बोल दो हम कुछ हल निकाल लेंगे. आपको ये सब इतना गंदा बनाने कि क्या जरूरत है?'

निशा ने बताया उस रात क्या हुआ था

मीडिया के सामने निशा ने उसे रात के बारे में भी बताया जब ये सब हुआ. निशा ने कहा, 'कल मैंने उसे बहुत सुनाया कि तुम अच्छे आदमी नहीं हो. ये सुनकर वो वो कमरे के बाहर जाने लगा. निशा को लगा वो अपने कमरे में जा रहा है, लेकिन उसी दौरान उनका मेरा सिर पकड़ा और दीवार में पटक दिया. मैंने उससे पूछा कि तुम मुझसे इतनी नफरत क्यों करते हो?' जिसके बाद निशा ने पुलिस को कॉल किया और पुलिस उन्हें ले गई.

निशा रावल के समर्थन में आगे आए दोस्त रोहित वर्मा

निशा रावल के दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने एक्ट्रेस का समर्थन किया. साथ ही उनकी ऐसी तसवीर शेयर की, जिसे देख आप चौंक जाएंगे. निशा की जख्मी हालत में फोटो शेयर कर वो लिखते है, 'मैं उसे सालों से खामोशी से पीड़ा सहते हुए देख रहा हूं, आखिरकार उसने मदद के लिए रोने और अपने और बच्चे के लिए खड़े होने का फैसला किया. बहुत देर से मदद के लिए अपने एक दोस्त से. मेरी बेस्टी को ऐसी हालत में देखकर हैरानी होती है. क्या कुछ ही समय में एक आदमी दानव बन सकता है ??'

करण ने निशा को आरोपों पर कही ये बात

बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में करण ने बताया, ये कहानियां निराधार हैं. मैंने उनको धोखा नहीं दिया और मेरा किसी और से अफेयर भी नहीं है. बता दें कि निशा ने कहा था कि करण का किसी और के साथ अफेयर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें