35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारे झगड़े भुलाकर कपिल शर्मा के शो में लौटे सुनील ग्रोवर, जानें क्‍या है पूरा मामला ?

कई दिनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा सुर्खियों में बना हुआ है. सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद से शो को दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं मिल रहा है. नौबत यहां तक आ गई है कि कपिल शर्मा का शो बंद हो सकता है. लेकिन इसी बीच एक अच्‍छी खबर […]

कई दिनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा सुर्खियों में बना हुआ है. सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद से शो को दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं मिल रहा है. नौबत यहां तक आ गई है कि कपिल शर्मा का शो बंद हो सकता है. लेकिन इसी बीच एक अच्‍छी खबर आ रही है. खबर है कि कपिल और सुनील 7 अप्रैल यानी शुक्रवार को शो की शूटिंग करेंगे. इसके बाद वे 8, 11 और 12 के शेड्यूल में भी मौजूद रहेंगे.

सुनील ग्रोवर के शो के दूरी बनाये जाने को लेकर सूत्रों की मानें तो इनदिनों वे अपनी ऑफिशियल छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि सुनील ने शो छोड़ दिया है. लेकिन बताया जा रहा है कि सुनील के शो में वापस लौटने की बड़ी वजह उनका 23 अप्रैल तक कॉन्‍ट्रैक्‍ट में बंधे रहना है. अगर यह पूरा नहीं हुआ तो सुनील को इसके बदले मोटा हर्जाना भरना पड़ सकता है.

सूत्रों के अनुसार तो शो में सुनील ग्रोवर की वापसी प्रोडक्‍शन टीम को महंगी पड़ी है. ‘द कपिल शर्मा शो’ में दोबारा आने के लिए सुनील ग्रोवर ने डबल फीस मांगी है और उनके बिना शो को गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने उनकी यह शर्त मान ली है.

बताया गया कि कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे. शराब के नशे में धुत्‍त कपिल ने प्‍लेन में साथी कलाकार सुनीलके साथ बदतमीजी की और भला-बुरा कहा. खबरें तो यह भी थी कपिल ने सुनील को जूता फेंककर भी मारा था. कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. इसके बाद उन्‍होंने माफी भी मांगी.

इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर जो लिखा उससे साफ हो गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है. है. द कपिल शर्मा शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें