27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी: फिर पर्दे पर दिखेंगी ”अंगूरी भाभी”, जल्‍द कर सकती हैं शूटिंग शुरू

छोटे पर्दे पर ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से चर्चित अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के फैंस के लिए खुशखबरी है. खबरों की मानें तो वो दोबारा सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरु करेंगी. उन्‍हें सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से तुरंत सीरीयल की शूटिंग शुरु करने को सख्‍त आदेश मिला है. शिल्‍पा ने […]

छोटे पर्दे पर ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से चर्चित अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के फैंस के लिए खुशखबरी है. खबरों की मानें तो वो दोबारा सीरीयल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरु करेंगी. उन्‍हें सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से तुरंत सीरीयल की शूटिंग शुरु करने को सख्‍त आदेश मिला है. शिल्‍पा ने शूटिंग रोक दी थी.

ज्वाइंट डि‍प्टी कमि‍टी के अनुसार,’ शिल्‍पा शिंदे को कानूनी आदेश का पालन करते हूए जल्‍द ही शो की शूटिंग शुरु करें. इस मामले में ऑफिशियल ऑर्डर कल यानि 19 मार्च को जारी किया जायेगा. कमिटी ने यह भी बताया कि हमलोगों ने दोनों पक्षों का सुना इसके बाद यह फैसला लिया गया कि कॉन्‍ट्रैक्ट के हिसाब से जब तक यह शो चलेगा वे इस शो को छोड़ नहीं सकती.

हाल ही में शिल्‍पा को कानूनी नोटिस भेजा गया था. उनपर आरोप लगाया गया था कि उन्‍होंने सीरीयल की शूटिंग बंद कर दी है और किसी नये प्रोजेक्‍ट के साथ जुड़ गई हैं. साथ ही उन्‍होंने कई बार कॉन्‍ट्रैक्‍ट का भी उल्‍लघंन किया है.

निर्माताओं ने यह भी कहा था कि उन्होंने अब तक दो बार शिल्पा के मेहनताने में वृद्धि की है और यह पहली बार नहीं है जब वह गैर पेशेवराना तरीके से पेश आ रही हैं. इस पर शिल्पा का कहना है कि यदि वह पहले भी गैर पेशेवराना रही हैं तो प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें पहले क्यों नहीं निकाला. उनके कुछ कहने के बाद ही क्यों यह प्रतिक्रिया दी. वह आगे देखेंगी कि इस मामले से कैसे निपटना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें