27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख के साथ भी काम के प्रस्ताव को ठुकरा चुकी हैं अंगूरी भाभी, जानिए उनसे जुड़ी बड़ी बातें

इंटरटेनमेंट डेस्क "सही पकड़े है" डॉयलॉग से फेमस हुई अंगूरी भाभी ने लोकप्रिय टीवी सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" को गुड बाय कह दिया. शिल्पा शिंदे का यह किरदार लंबे समय तक याद किया जायेगा. 34 वर्षीया शिल्पा पर्दे पर जिस खूबसूरती से ठेठ बहू की किरदार निभाती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही […]

इंटरटेनमेंट डेस्क

"सही पकड़े है" डॉयलॉग से फेमस हुई अंगूरी भाभी ने लोकप्रिय टीवी सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" को गुड बाय कह दिया. शिल्पा शिंदे का यह किरदार लंबे समय तक याद किया जायेगा. 34 वर्षीया शिल्पा पर्दे पर जिस खूबसूरती से ठेठ बहू की किरदार निभाती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही ग्लैमरस हैं.

मुंबई में पैदा हुई शिल्पा शिंदे का जन्म मराठी परिवार में हुआ. वह पली-बढ़ी तो मुंबई में लेकिन "भाभी जी घर पर हैं"सीरियल में उन्हें कानपुर की औरत का किरदार निभाना पड़ा.शुरुआतमें जब उन्हें अंगूरी भाभी का किरदार निभाने का ऑफर आया तो उन्होंने मना कर दिया था लेकिन बाद में वो इसके लिए तैयार हो गयीं.शिल्पा ने करियर की शुरुआत साल 2000 में की. पहली बार उन्हें "भाभी " सीरियल में नेगेटिव रोल मिला. करियर के शुरुआती दिनों में शिल्पा शिंदे ने "आम्रपाली","हरि मिर्ची, लाल मिर्ची " जैसे सीरियल में काम किया.
फल विक्रेता की पत्नी से आया "सही पकड़े है" का आइडिया
शुरुआत में उन्हें अंगूरी भाभी का किरदार निभाने में काफी परेशानी हुई. टीवी इंडस्ट्री में 15 साल बीताने के बाद उन्हें इसी सीरियल से शोहरत मिली. "सही पकड़े है" डायलॉग की प्रेरणा उन्हें फल विक्रेता की पत्नी से मिली. गंवई औरत के किरदार निभाने में उन्हें अपने साथी कलाकारों से काफी मदद मिली. शिल्पा का दावा है कि खराब अंग्रेजी का सुझाव उन्होंने ही दिया था.
"चक दे इंडिया" फिल्म मेंमिला थाऑफर
चक दे इंडिया फिल्म में शिल्पा शिंदे को हॉकी प्लेयर के रोल निभाने का ऑफर था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान थे.शिल्पा शिंदे के पिता नहीं चाहते थे कि वो अभिनय की दुनिया में आये, लेकिन परिवार से बगावत कर उन्होंने एक्टिर की राह चुनी. शुरुआत में उन्होंने दक्षिण भारत के फिल्मों में भी काम किया.
असल जिंदगी मे बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी
शिल्पा शिंदे भले ही ठेठ औरत का किरदार निभाती हो लेकिन वह काफी मार्डन गर्ल हैं. सीरियल में टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलने वाली शिल्पा असल जिंदगी में फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हैं और टेकसेवी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें