32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शिल्पा को निर्माताओं ने थमाया कानूनी नोटिस, ”भाभीजी” ने लगाये ये आरोप ?

मुंबई : टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने चर्चित कॉमेडी नाटक ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोड़ दिया है. उनका आरोप है कि शो के निर्माता उन्हें ‘मानसिक रुप से प्रताडित’ करते थे. इस कारण से प्रोडक्शन हाउस ने अनुबंध का उल्लंघन करने के लिए उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है. कार्यक्रम में अंगूरी भाभी का किरदार […]

मुंबई : टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने चर्चित कॉमेडी नाटक ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोड़ दिया है. उनका आरोप है कि शो के निर्माता उन्हें ‘मानसिक रुप से प्रताडित’ करते थे. इस कारण से प्रोडक्शन हाउस ने अनुबंध का उल्लंघन करने के लिए उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है.

कार्यक्रम में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली 28 वर्षीया अभिनेत्री शिल्पा ने कहा कि समस्या तब शुरु हुई जब निर्माताओं ने उनसे ऐसे अनुबंध पर हस्ताक्षर करने को कहा जो उन्हें कहीं और काम करने से रोकता था. ऐसी भी खबरें हैं कि शिल्पा ने मेहनताना बढाने की बात की थी और वह शो पर खुद का डिजायनर चाहती थीं.

शिल्पा ने बताया, ‘आप किसी को ऐसे विशेष अनुबंध के लिए बाध्य नहीं कर सकते. आप क्यों किसी का करियर बरबाद करने की कोशिश कर रहे हैं? मैं आपको अपने 25 दिन दे रही हूं फिर आपको क्या समस्या है यदि इस बीच में मैं किसी और शो में काम कर रही हूं.’

उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी ऐसे अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए. बल्कि मैं तो शो में तब आई थी जब रश्मि देसाई ने अचानक से इसे छोड दिया था. मैंने उनकी तब मदद की जब उन्हें जरुरत थी. आज वे अफवाहें फैला रहे हैं कि मैं सेट पर नखरे दिखाती हूं. यही मेरी मानसिक परेशानी की वजह है.’

ऐसी भी खबरें हैं कि शिल्पा ने मेहनताना बढाने की बात की थी और वह शो पर खुद का डिजायनर चाहती थीं. शिल्पा ने कहा कि शो में मुख्य किरदार के तौर पर भी पक्षपात किया गया और सौम्या टंडन को वरीयता दी गई.

उन्होंने कहा, ‘शो पर उन्हें खुद का परिधान डिजायनर, एक निजी केश सज्जा करने वाला दिया गया लेकिन मुझे नहीं.’ शो के निर्माता एडिट टू प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि अभिनेत्री द्वारा यूं अचानक शो छोडने के खिलाफ वह आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान में कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला है कि शिल्पा किसी और शो में काम करने की योजना बना रही हैं जो कि प्रतिस्पर्धी चैनल पर प्रसारित होगा. यह अनुबंध का उल्लंघन होगा. यदि वह हमारे साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या का हवाला देकर काम करना बंद कर सकती हैं तो फिर किसी दूसरे शो में उनका काम करना आश्चर्यजनक है. वह इस मामले में अपने वकीलों की सलाह पर जरुरी कार्रवाई करेंगे.

निर्माताओं ने कहा कि उन्होंने अब तक दो बार शिल्पा के मेहनताने में वृद्धि की है और यह पहली बार नहीं है जब वह गैर पेशेवराना तरीके से पेश आ रही हैं. इस पर शिल्पा का कहना है कि यदि वह पहले भी गैर पेशेवराना रही हैं तो प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें पहले क्यों नहीं निकाला. उनके कुछ कहने के बाद ही क्यों यह प्रतिक्रिया दी. वह आगे देखेंगी कि इस मामले से कैसे निपटना है.

शिल्पा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर हैं जो जल्दी ही प्रसारित होने वाला है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें