35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रियेलिटी शो ”रोडीज” की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त, 12 लोग गंभीर रुप से घायल

टीवी रियेलिटी शो ‘रोडीज’ की टीम बीते शनिवार को शूटिंग के लिए दार्जिलिंग के लिए रवाना हुई थी लेकिन अचानक उनकी मिनी बस ने नियंत्रण खो दिया. इस दुर्घटना में शो के 12 क्रू मेंबर्स को गंभीर चोटें आई है जिन्‍हें सिलीगुड़ी और कलिपोंग के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल […]

टीवी रियेलिटी शो ‘रोडीज’ की टीम बीते शनिवार को शूटिंग के लिए दार्जिलिंग के लिए रवाना हुई थी लेकिन अचानक उनकी मिनी बस ने नियंत्रण खो दिया. इस दुर्घटना में शो के 12 क्रू मेंबर्स को गंभीर चोटें आई है जिन्‍हें सिलीगुड़ी और कलिपोंग के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

यह घटना बंगाल के दार्जिलिंग के पीसोक प्‍वांइट पर घटी. खबरों की मानें तो क्रू मेंबर्स ने इस जगह को शूटिंग के लिए चुना था और सेटअप के लिए यहां आने के दौरान यह दुर्घटना हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय लोग वहां पहुंच गये और पुलिस भी सही समय पर पहुंच गई थी.

आपको बता दें कि इस शो के 12वें सीजन को प्रिंस नरुला ने जीता था. अब वे इस शो को जज करते दिखाई देंगे. इसके अलावा प्रिंस ने हाल ही में ‘बिग बॉस’ सीजन 9 का खिताब भी अपने नाम किया था. प्रिंस के अलावा इस शो को करण कुंद्रा, नेहा धूपिया, रणविजय सिंह भी जज करते दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें