26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 9: ”भूतिया घर” बना बिग बॉस हाउस, पूल डांस से…

‘बिग बॉस 9’ के घर में हमेशा कुछ न कुछ नया होता रहता है. वहीं इस सीजन के कई चीजें ऐसी हो रही है जो इससे पहले के किसी भी सीजन में नहीं हुई. घर में पहली बार घरवालों ने अपने वोट के आधार पर एक सदस्‍य को घर से बेघर किया. इस बार घर […]

‘बिग बॉस 9’ के घर में हमेशा कुछ न कुछ नया होता रहता है. वहीं इस सीजन के कई चीजें ऐसी हो रही है जो इससे पहले के किसी भी सीजन में नहीं हुई. घर में पहली बार घरवालों ने अपने वोट के आधार पर एक सदस्‍य को घर से बेघर किया. इस बार घर से दिगंग्‍ना सूर्यवंशी एलीमिनेट हुई और घर दो हॉट मॉडल्‍स ने वाईल्‍ड कार्ड इंट्री की. नोरा फतेही और जिजेल ठकराल ने घर में कुछ नया करने के मकसद से घर में इंट्री की है.

पूल डांस से की धमाकेदार इंट्री

Undefined
Bigg boss 9: ''भूतिया घर'' बना बिग बॉस हाउस, पूल डांस से... 4

नोरा फतेही ने घर में इंट्री करने का मकसद प्रिंस और ऋषभ से दोस्‍ती करना बताया था. वो दोनों को घर में इप्रेंस करने की भी कोशिश कर रही हैं. ऋषभ दोनों मॉडल्‍स की इंट्री से बेहद खुश नजर आये वहीं किश्‍वर यह कहती नजर आई कि घर से एलीमिनेट करने के लिए और दो सदस्‍य मिल गये. वहीं जिजेल का कहना है कि घर में सब बोरिंग हो रहा है वह कुछ नया करने के मकसद से घर में इंट्री कर रही हैं.

जिजेल ने साधा रोशेल पर निशाना

Undefined
Bigg boss 9: ''भूतिया घर'' बना बिग बॉस हाउस, पूल डांस से... 5

घर में इंट्री करने के बाद ही जिजेल बेहद एक्टिव नजर आई. उन्‍होंने प्रिंस से कहा कि रोशेल दिखावा कर रही हैं और सबको बेवकूफ बन रही है. वो समय के साथ-साथ सबके साथ अच्‍छा बनने की कोशिश करती है और बदल जाती है.

बिग बॉस का घर बना ‘भूतिया घर’

Undefined
Bigg boss 9: ''भूतिया घर'' बना बिग बॉस हाउस, पूल डांस से... 6

बिग बॉस में कुछ नया होनेवाला है. घर एक भूतिया घर में तब्‍दील हो जायेगा. किश्‍वर को शीशे के पीछे भूत नजर आया. वहीं प्रिया को भी इसका एहसास हुआ. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कैसे भूतिया घर में घरवाले अपना टास्‍क पूरा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें