24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंस्टाग्राम पर किम करदाशियां के प्रशंसकों की संख्या हुई 4.2 करोड़

लॉस एंजिलिस : इंस्टाग्राम पर ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ की स्टार किम करदाशियां के प्रशंसकों की संख्या 4.2 करोड से उपर पहुंच गई है. उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए अपनी एक तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की. एस शोबिज की खबर के अनुसार, इस तस्वीर में 34 वर्षीया गर्भवती किम […]

लॉस एंजिलिस : इंस्टाग्राम पर ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ की स्टार किम करदाशियां के प्रशंसकों की संख्या 4.2 करोड से उपर पहुंच गई है. उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए अपनी एक तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की.

एस शोबिज की खबर के अनुसार, इस तस्वीर में 34 वर्षीया गर्भवती किम ने काले रंग का गहरे गले वाला एक टॉप पहना हुआ है. तस्वीर में किम एक ग्रे रंग के सोफे पर बैठी हैं लेकिन उनका चेहरा पूरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनके होंठ जरुर नजर आ रहे हैं.

रियेलिटी टीवी स्टार ने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है, ’42 मिलियन’. इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों की संख्या के मामले में, किम बेयोंस नॉवेल्स से अभी भी पीछे हैं. बेयोंस के इंस्टाग्राम पर 4.26 करोड प्रशंसक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें