27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी के साथ 24 साल की उम्र में हुआ था गैंगरेप

मुंबई : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने कहा कि उनके साथ 24 साल की उम्र में गैंगरेप हुआ था. उन्होंने बताया कि घटना शिकागो में क्रिसमस ईव के दौरान हुआ था. फेसबुक पेज ह्युमनस ऑफ बॉम्बे पर पब्लिश पोस्ट में उन्होंने इस बात की खुलासा […]

मुंबई : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने कहा कि उनके साथ 24 साल की उम्र में गैंगरेप हुआ था. उन्होंने बताया कि घटना शिकागो में क्रिसमस ईव के दौरान हुआ था. फेसबुक पेज ह्युमनस ऑफ बॉम्बे पर पब्लिश पोस्ट में उन्होंने इस बात की खुलासा की. सपना ने पोस्ट में बताया कि मेरे पिता के मौत के बाद मैं शिकागो चली गयी .मैनें वहां आजाद जिंदगी जी और अपने बालों और टैटू के साथ एक्सपेरिमेंट किया.

शिकागो में एक क्रिसमस ईव के दौरान मैं बीयर बार से लौट रही थीं. उस दिन मैं शार्ट स्कर्ट पहनी थी और गहरी लाल लिप्स्टिक लगायी थी. कुछ लड़के मेरे तरफ आए और बंदूक तान दी. उन लड़को ने मेरे साथ गैंगरेप किया. मैं उस दिन नशे में थी. इस बुरी घटना को भुलाने में मुझे कई साल लगेंं. उन्होंने लिखा कि आज भी मैं शार्ट स्कर्ट पहनती हूं और गहरी लिपस्टीक लगाती हूं.

सपना भावनानी बिग बॉस का भी हिस्सी रह चुकी है. उन्होंने आगे बताया कि मैंने अपने स्कूल के स्वीट हर्ट से शादी की लेकिन घरेलू हिंसा का शिकार हुई और फिर शादी से बाहर हुई. यह इसलिए भी होता है कि कुछ चीजें आपके नियंत्रण से बाहर होती है. सपना भवनानी अभिनेता जॉन अब्राहम और महेन्द्र सिंह धोनी के भी हेयर ड्रेसर रहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें