Singer Sushmita Suicide: इस गायिका ने कर ली आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में लिखा - मेरे ससुरालवालों को मत छोड़ना...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Kannada Singer Sushmita Commited Suicide: दक्षिण सिनेमा की गायिका सुष्मिता ने अपनी मां के घर पर फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. इस खबर ने उनके फैंस के साथ साथ पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को हिला कर रख दिया है. अभिनेत्री ने सुसाइड नोट के तौर पर एक व्‍हाट्स एप वॉइस मैसेज अपनी मां को भेजकर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

बताया जा रहा है कि पति के अत्‍याचार और गृह क्‍लेश की वजह से उन्‍होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में सुष्मिता की निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे किये गये हैं.

बताया जा रहा है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या से पहले मां को एक लंबा-चौड़ा मैसेज लिखकर उन्‍होंने सुसाइड की वजह बताई है और अपने परिवारवालों से दोषियों को नहीं बख्‍शने का गुजारिश की है. सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी जो एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. शरत फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आइबी टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, सुष्मिता ने अपनी मां को भेजे सुसाइड नोट में लिखा है- मां मुझे माफ कर देना, मुझे मेरी गलतियों की सजा मिल रही है. मेरे पति की आंटी ने मुझे बहुत प्रताडित किया और वह मुझे हमेशा घर से निकालने के लिए कहती थी. उन्‍हें छोड़ना मत. शरत, वैदेही और गीता मेरी मौ‍त के सीधे तौर पर जिम्‍मेदार हैं.'

सुसाइड नोट में लिखा था,' मैं उनके घर में नहीं मारना चाहती थीं. शादी के दिन से यह सब शुरू हो गया था. लेकिन मैंने किसी को नहीं बताया. मेरे अंतिम संस्‍कार मेरी मां और मेरे भाई के हाथों कराया जाये. मेरे ससुरालवालों को मत छोड़ना, नहीं तो मेरी आत्‍मा को शांति नहीं मिलेगी. मैं आपको बहुत मिस करूंगी मां. लेकिन मुझे पता है कि मेरा भाई सचिन आपका अच्‍छे से ख्‍याल रख सकता है.'

गौरतलब है कि उन्होंने ‘श्रीसमान्य’ और ‘हालू ठुप्पा’ जैसी कन्नड़ फिल्मों में गाने गाये थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें