इस टीवी एक्‍ट्रेस के साथ मनचले ने की बदसलूकी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

महिलाओं के साथ आये दिन बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं. मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अब टीवी एक्‍ट्रेस और स्प्लिट्सविला फेम हर्षिता कश्यप के साथ एक मनचले ने मारपीट की. यह मनचला रेलवे स्‍टेशन पर सबके सामने अभिनेत्री को घूरता रहा और जब हर्षिता ने उसे टोका तो उसने मारपीट शुरू कर दी.

इस युवक का नाम शाहरुख शेख बताया जा रहा है. यह घटना चरनी रोड रेलवे स्‍टेशन पर हुई. चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने 29 साल की इस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. शाहरुख वर्ली के मरियप्‍पा नगर का रहनेवाला है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए हर्षिता कश्यप ने बताया कि,' मेरी दोस्त इश पाला, जो एक एनआरआई है और दक्षिण अफ्रीका की रहनेवाली हैं. वह मेडिकल टूरिज्म पर काम कर रही हैं. पाला ने मुझे अपने पास चरनी रोड स्थित अस्पताल बुलाया था.'

उन्‍होंने आगे बताया,' अस्‍पताल में काम करने के बाद लगभग 3:30 बजे वहां से घर जाने के लिए निकले. पाला ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थीं. तभी मैंने देखा कि एक शख्‍स उसे घूर रहा है. शुरुआत में हमने उसे इग्‍नोर किया, लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था. इसके बाद वह हमारा पीछा करने लगा.'

हर्षिता ने बताया कि, वह हम दोनों का पीछा करते हुए स्‍टेशन की सीढ़ियों तक आ गया. जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी तो वह अकड़कर कहने लगा कि, अगर मैं तुम्‍हें देख रहा हूं तो इसमें दिक्‍कत क्‍या है. वह शख्‍स मना करने के बाद भी घूरता रहा और फिर मारपीट पर उतर गया.

अभिनेत्री ने कहा,' पहले उसने पाला को थप्‍पड़ मारा, लेकिन जब बचाव में मैंने उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा. पुलिस के आने से पहले वहां मौजूद लोगों ने हमें बचाया और उसे पकड़कर प्‍लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गये.' बताया जा रहा है कि, शाहरुख साउथ मुंबई के एक पॉपुलर नाइट क्‍लब में काम करता है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा लिया गया है. वह अभी हिरासत है.

बता दें कि हर्षिता फिलहाल एक वेब सीरीज़ के लिए काम कर रही हैं. वह स्प्लिट्सविला सीजन 8 की कंटेस्‍टेंट भी रह चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें