32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PICS: अमिताभ बच्चन की पार्टी में इन्हें बचाने आग में कूदे शाहरुख खान

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने असल जिंदगी में ‘हीरोगिरी’ वाला काम किया है. दरअसल, दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले जलसा में पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे मौजूद थे. इस दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद […]

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान ने असल जिंदगी में ‘हीरोगिरी’ वाला काम किया है.

दरअसल, दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले जलसा में पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे मौजूद थे.

इस दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में आग लग गई, तो वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए. तभी शाहरुख खान ने सूझबूझ से काम लेते हुए ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचायी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई सालों से ऐश्वर्या राय के मैनेजर के रूप में काम कर रहीं सदानंद को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

PHOTO: दिवाली के दिन दीये से लगी निया शर्मा के लहंगे में आग…

डॉक्टर्स का कहना है कि उनका दायां पांव और हाथ आग की चपेट में आये हैं. वहीं शाहरुख खान भी कुछ चोटें आयी हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबहतीन बजे की है, जब पार्टी में कुछ ही मेहमान बचे हुए थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अर्चना आंगन में अपनी बेटी के साथ थीं तभी उनके लहंगे में आग लग गई. इस वक्त आसपास के लोग हैरान रह गए और वो समझ नहीं पा रहे थे कि क्या करना चाहिए. उसी वक्त शाहरुख अर्चना के पास गये और उसके बाद आग बुझायी. वहीं, शाहरुख की ड्रेस में आग लगने से उन्हें भी चोट आयी है.

शाहरुख खान बच्चन परिवार की इस दिवाली पार्टी में पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे. इस हादसे को लेकर शाहरुख खान की फ्रेंड और डायरेक्टर फराह खान ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है और साथ ही अर्चना के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें