''तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा'' में इस किरदार की तलाश पूरी, ये एक्‍ट्रेस निभायेंगी रोल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में भिड़े मास्‍टर की बेटी का किरदार निभानेवाली सोनू यानी निधि भानुशाली ने पिछले दिनों ही शो छोड़ दिया था. सोनू के किरदार को बेहद पसंद किया जाता है. जिसके बाद मेकर्स सोनू की जगह किसी नये चेहरे की तलाश कर रहे थे. अब मेकर्स की तलाश पूरी हो गई है. शो में इनदिनों सोनू की वापसी का प्‍लॉट दिखाया जा रहा है. जल्‍द ही शो में नये चेहरे की इंट्री होगी. खबरें हैं कि तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभाती नजर आयेंगी.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा,' शो में सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभायेंगी. पलक सिधवानी एक नया चेहरा है. इससे पहले वे शॉर्ट फिल्‍म्स और एड कर चुकी हैं. सोनू के किरदार केलिए ऑडिशंस हुए, जिसके बाद पलक को चुन लिया गया.

बता दें कि, निधि भानुशाली ने अपने पढ़ाई पर फोकस करने के लिए तारक मेहता उलटा चश्‍मा शो को छोड़ दिया. वे मीठीबाई कॉलेज (मुंबई) से बीए की पढ़ाई कर रही हैं. वे पढ़ाई के साथ अपने करियर को शेप देना चाहती हैं और अपनी स्‍नातक पूरा करने के लिए अधिक समय देना चाहती है. हालांकि, प्रोडक्शन हाउस इस मामले पर विचार कर रहा था. उनसे शूटिंग के घंटे कम करने को लेकर विचार किया गया था लेकिन निधि ने शो को अलविदा कह दिया.

शो में इनदिनों चल रहे प्‍लॉट करें तो आत्‍माराम भिड़े और माधवी भिड़े अपनी बेटी सोनू को वापस लाने के लिए रत्‍नागिरी जाने की तैयारी कर रहे हैं. वे सोनू को सरप्राइज देना चाहते हैं. लेकिन वहीं सोनू भी अपने माता-पिता को सरप्राइज देने की प्‍लानिंग कर रही हैं. सोनू टप्‍पू सेना को फोन करके बताती हैं कि वापस आ रही हैं. वहीं आत्‍माराम और माधवी रत्‍नागिरी जाने वाले हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि टप्‍पू सेना आत्‍माराम और माधवी को रोक पाते हैं या नहीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें