27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवराज से इंप्रेस हैं अभिषेक, फिल्‍म बनाएंगे

मुंबई:अभिषेक बच्चन ने युवराज सिंह पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है. अभिषेक ने अपनीकबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के संवाददाता सम्मेलन युवराज की तारीफ करते हुए यह इच्छा जाहिर की. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे युवराज सिंह पर फिल्म बनाना चाहेंगे. अभिषेक ने कहा कि युवराज ने शानदार जिंदगी जी है. वह […]

मुंबई:अभिषेक बच्चन ने युवराज सिंह पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की है. अभिषेक ने अपनीकबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के संवाददाता सम्मेलन युवराज की तारीफ करते हुए यह इच्छा जाहिर की. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे युवराज सिंह पर फिल्म बनाना चाहेंगे.

अभिषेक ने कहा कि युवराज ने शानदार जिंदगी जी है. वह योद्धा है. मैंकपिल देव, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी का नाम आसानी से ले सकता था लेकिन मैं युवराज का नाम लूंगा। उन्होंने कहा,मुझे उनका करियर और उनकी जुझारु क्षमता पसंद है. उनकी चयन प्रक्रिया, युवा सुपरस्टार होना, कैंसर से लडना, वापसी करना, विश्व कप खेलना यह सब शानदार है.

इन सब बातों को देखते हुए लगता है कि खिलाड़ियों की जिंदगी पर फिल्म बनाने का दौर चल पड़ा है. मिल्खा सिंह पर तो फिल्म आ ही चुकी है, मेरीकॉम पर आने वाली है. खैर अच्छा है इस बहाने कुछ अच्छी फिल्में तो आयेंगी. देखना ये है कि क्रिकेट के भगवान सचिन पर कौन फिल्म बनाता है. उनके प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें