27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Interview: ”कड़ी मेहनत ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेस का फॉर्मूला”

मुम्बई : अभिनेता धनुष का करीब 17 साल का फिल्मी करियर भले ही कामयाबियों से भरा हो और उनके बेशुमार प्रशंसक हों, लेकिन उनका कहना है कि अगर वह मेहनत करना छोड़ दें तो फिल्म उद्योग में टिक नहीं पाएंगे. दक्षिण की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सुर्खियां बटोर चुके और ‘रांझणा’ फिल्म से बॉलीवुड में […]

मुम्बई : अभिनेता धनुष का करीब 17 साल का फिल्मी करियर भले ही कामयाबियों से भरा हो और उनके बेशुमार प्रशंसक हों, लेकिन उनका कहना है कि अगर वह मेहनत करना छोड़ दें तो फिल्म उद्योग में टिक नहीं पाएंगे.

दक्षिण की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सुर्खियां बटोर चुके और ‘रांझणा’ फिल्म से बॉलीवुड में कामयाब पदार्पण करने वाले अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा वही करने का प्रयास करते हैं जो दर्शक चाहते हैं.

धनुष ने एक साक्षात्कार में कहा, सबसे बड़ा सवाल है कि दर्शक आपकी फिल्मों और आपसे क्या चाहते हैं. अगर आपको इसमें महारत हासिल है, तो चीजें आसान और सरल हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें – The Extraordinary Journey of the Fakir के बाद आनंद एल राय के साथ फिल्म करेंगे धनुष

धनुष (35) का मानना है कि एक कलाकार के रूप में यह जरूरी है कि आप कड़ी मेहनत करें क्योंकि बहुत से ऐसे प्रतिभाशाली लोग हैं जो आलसी लोगों की जगह ले सकते हैं.

उन्होंने कहा, यह समझना बहुत मुश्किल है कि लोग कैसे अलग-अलग समय पर अलग-अलग चीजें चाहते हैं और आपको खुद पर और अपनी फिल्मों पर कड़ी मेहनत करनी होती है.

आप आलस नहीं दिखा सकते. आपकी जगह लेने के लिए हमेशा बहुत से प्रतिभाशाली लोग तैयार रहते हैं. धनुष फिलहाल अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ के प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें